गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक
गर्भवती महिला संग मारपीट कर दिया तीन तलाक
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह रुड़की के लक्सर का है जहाँ गर्भवती महिला के साथ मारपीट और तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया गया है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के पांच ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले के पुलिस के सामने आने के बाद इस मामले की जांच शुरू हो गई है।

जी दरअसल, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के संघी पुर गांव निवासी आलमगीर पुत्र अख्तर ने बीते रविवार को कोतवाली पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया था कि उसने अपनी बेटी सारा का निकाह वर्ष 2018 को 12 नवंबर को लक्सर कोतवाली क्षेत्र के करणपुरा गांव निवासी मेहरबान पुत्र इरफान के साथ किया था। वहीं इस मामले में मिली खबर के मुताबिक आलमगीर ने कोतवाली पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में यह बताया था कि मेहरबान पथरी थाना क्षेत्र के गांव में स्थित एक मस्जिद में मौलवी का काम करता है और आलमगीर का आरोप था कि, 'ससुराल वाले उससे नाखुश थे।' इस मामले में यह भी आरोप है कि 'उसकी बेटी के ससुराल वाले ओर दहेज लाने के लिए उसकी बेटी को प्रताड़ित करते चले आ रहे थे।

लेकिन इस बीच उसकी बेटी गर्भवती भी हो गई।' वहीं इस मामले में यह भी आरोप लगाया गया है कि 'तीन दिन पहले मेहरबान व उसके परिवार के लोगों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।' पुलिस को जो बताया गया है उसमे यह भी कहा गया है कि उसके पति मेहरबान ने उसकी बेटी को तीन तलाक बोलकर नाता भी तोड़ लिया और उसी की शिकायत के आधार पर पीड़िता के पति मेहरबान, ससुर इरफान, सास मेहरुबा, ननद साहिबा व देवर शाहबाज के खिलाफ केस दायर करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

12 साल की दुल्हन और 30 साल का दूल्हा, पंडित पढ़ रहा था शादी के मंत्र कि तभी...

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -