रेलवे ट्रैक पर कूदकर ईंट भट्ठा कारोबारी ने दी जान, सुसाइड नोट से खुला बड़ा राज
रेलवे ट्रैक पर कूदकर ईंट भट्ठा कारोबारी ने दी जान, सुसाइड नोट से खुला बड़ा राज
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है। इस मामले में ईंट भट्ठा कारोबारी दीनदयाल सिंह उर्फ दीनू (43) ने रविवार देर रात तरंग क्रॉसिंग के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक दीनदयाल के पिता केबी सिंह बड़े कारोबारी थे और बीते दिसंबर में उनकी मौत के बाद ईंट व्यवसाय को दीनदयाल ने संभाला था। वहीं पुलिस ने शव की पहचान की और इस मामले के बारे में घरवालों को जानकारी दी। वहीं पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उस नोट में मृतक ने बड़े भाई पर संपत्ति हड़पने का आरोप तक लगा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस दीनदयाल के बड़े भाई से पूछताछ में लगी हुई है। बात करें दीनदयाल की पत्नी की तो उसने पुलिस को दी शिकायत में लिखवाया है कि उनके पति ने अवसाद में आकर आत्महत्या कर ली। जी दरअसल गोरखनाथ क्षेत्र के राजेंद्रनगर के बसंत एन्क्लेव अपार्टमेंट निवासी केबी सिंह की दिसंबर 2019 में मौत हो गई थी और वह ईंट भट्ठा के कारोबारी थे। वहीं उनके छह बेटे अपना-अपना कारोबार संभालते थे और तीसरे नंबर के बेटे अशोक सिंह उर्फ काली और दीनदयाल ईंट भट्ठा का कारोबार संभालते थे।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पिता की मौत के बाद से ही भट्ठे को लेकर दोनों भाइयों में लड़ाई चल रही थी और बीते रविवार की रात तकरीबन 10:30 बजे दीनदयाल घर से निकल गए थे। उसके बाद पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि रेलवे ट्रैक पर शव है। वहीं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जेब में मिले कागजात के आधार पर पहचान कर घरवालों को जानकारी दी। अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है और खबर है कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

12वीं की परीक्षा न देना पड़े इसलिए छात्र ने किया भतीजे को किडनैप, फिर किया कुछ ऐसा

इंटरनेट कॉलिंग के जरिए महिलाओं से करता था अश्लील बातें, आया पुलिस की पकड़ में

हरदोई में नाली विवाद को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 लोग जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -