दो बहनों पर सिरफिरे आशिकों ने बनाया भाग चलने का दबाव नहीं मानी तो...
दो बहनों पर सिरफिरे आशिकों ने बनाया भाग चलने का दबाव नहीं मानी तो...
Share:

हाल ही मे अपराध का एक मामला गुजरात में जूनागढ़ के विसावदर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में एकतरफा प्यार में सिरफिरे दो युवकों ने दो बहनों की जान ले ली है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसाए दोनों युवक उन बहनों पर अपने साथ भाग चलने के लिए दवाब बना रहे थे और उनके इनकार करने पर युवकों ने चाकू के बल पर उन्हें जहर पिला दिया जिससे दोनों की हालत खराब हो गई और पहले एक युवती की जान गई, फिर दूसरी ने भी दम तोड़​ दिया है.

इस मामले मे बताया गया है कि यह घटना विसावदर क्षेत्र के दुधाला गांव की है और विसवादर पीआई बी. के. परमार के मुताबिक, युवतियों के इनकार किए जाने पर गुस्साए दोनों प्रेमियों ने युवतियों के बाल खींचकर, चाकू की नोंक पर जहर पिलाया. इस मामले मे एक युवती की तो कुछ ही देर में मौत हो गई, लेकिन दूसरी को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहां उसने भी दम तोड़ दिया. खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि मृतक युवतियां मामा-फोई की बहनें थीं और बीते गुरुवार को खेतों में काम कर रही थीं. उस दौरान गांव के भावा और काना नाम के दो युवक उनके पास आए और युवकों ने कहा कि दोनों उन दोनों से प्यार करते हैं और दोनों ने उन्हें अपने साथ भाग चलने का दबाव बनाया.

वहीं खबरों के अनुसार दोनों बहनों की सगाई हो चुकी है यह कहकर दोनों ने उन दोनों को मना कर दिया. उसके बाद दोनों युवक आग-बबूला हो उठे और उन्होंने दोनों बहनों को मार डालने की सोची. इसके बाद दोनों ने वारदात को अंजाम दिया.

दूल्हे के साथ फेरे लेने जा रही थी दुल्हन तभी लग गई गोली और फिर...

युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...

घर पर अकेली थी प्रेमिका, आ गया प्रेमी और करने लगा संबंध बनाने की जिद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -