दूल्हे के साथ फेरे लेने जा रही थी दुल्हन तभी लग गई गोली और फिर...
दूल्हे के साथ फेरे लेने जा रही थी दुल्हन तभी लग गई गोली और फिर...
Share:

हाल ही मे एक अपराध का एक मामला दिल्ली के शकरपुर इलाके से सामने आया है. इस मामले मे बीते गुरुवार को ऐसी दिल दहलाने वारदात सामने आई है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई, जिसने भी इस खबर के बारे में सुना वह सन्न रह गया. इस मामले मे बीते गुरुवार को एक शादी समारोह में दूल्हे के साथ खड़ी दुल्हन को किसी अज्ञात शख्स ने गोली मार दी और फरार हो गया, जिससे समारोह में हलचल मच गई और सभी परेशान हो गए.

 

आप सभी को बता दें कि सबसे ख़ास बात तो यह रही कि महिला के पैर को गोली छूकर निकल गई जिससे उसे ज्यादा चोट नहीं लगी और वह बच गई. इस मामले मे उसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया है जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई. वहीं घर वापस आने के बाद शादी संपन्न हुई और सब कुछ मंगलमय हो गया. आप सभी को बता दें कि इस मामले मे पुलिस को पति, पत्नि और 'वो' वाला एंगल दिख रहा है और इस मामले मे पुलिस जांच मे जुट चुकी है.

मिली खबरों के अनुसार युवती के किसी सिरफिरे आशिक ने उसे गोली मारी हो सकती है. खबरों के अनुसार जब इस मामले मे दूल्हे से बात की गई तो उसने कहा कि ''हमें नहीं पता कि वो शख्स कौन था. बुलेट उसके पैरों को छूकर निकली. बाद में हमने पुलिस को बुला लिया था.'' अब इस मामले मे पुलिस सख्ती से जांच मे जुट चुकी है.

युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -