पति करता है जिस्मफरोशी के धंदे के लिए मजबूर

उत्तरप्रदेश: दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है  जिसने अपनी पत्नी को जिस्मफरोसी के धंदे में घुसने पर मजबूर किया. आरोपी ने सालो पहले नेपाल की रहने वाली लड़की से जबरदस्ती शादी की थी. उसके बाद वह उसे अपने साथ भारत लेकर आ गया, और पीड़िता के साथ रोज मारपीट करने लगा. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि, यह मामला नोएडा सेक्टर 27 इलाके का है. आरोपी पति ने 4 साल पहले पीड़िता से जबरन शादी की थी. इसके बाद दोनों नेपाल में रहने लगे थे. करीब 2 महीने पहले अचानक आरोपी उसे नेपाल से भारत ले आया. यहां दोनों नोएडा के सेक्टर 27 इलाके में किराए के एक मकान में रहने लगे. पीड़िता ने बताया कि आरोपी आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. वह उसे लगातार देह व्यापार करने के लिए मजबूर कर रहा था. पीड़िता की माने तो जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति उसके साथ रोज झगड़ा करने लगा. 

जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की और न्याय की गुहार लगाई. पुलिस की माने तो पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि चार साल पहले नेपाल में पति ने उससे जबरन शादी की थी. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 
 

प्यार में कुर्बान हुआ एक और जोड़ा

IAS पिता पर दुष्कर्म का आरोप

माँ के साथ बेटे ने किया रेप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -