किटी पार्टी के नाम पर महिलाओ से ठगे 42 लाख रुपए
किटी पार्टी के नाम पर महिलाओ से ठगे 42 लाख रुपए
Share:

उत्तरप्रदेश: दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर ठगी का मामला सामने आया है, यहाँ आरोपी करीब 80 महिलाओ से किटी पार्टी के नाम पर लगभग 42 लाख रुपये ऐंठकर फरार हो गया है. आरोपी, महिलाओं से हर महीने एक से दो हजार रुपये तक जमा करवाया करता था, और महिलाओं को लकी ड्रॉ में गोल्ड और कैश जीतने का झांसा दिया करता था, फ़िलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है.

पुलिस की माने तो, लुटेरों ने नोएडा और गाजियाबाद की महिलाओं को अपना निशाना बनाया है. गोविंदपुरम गाजियाबाद के दम्पतियो ने उन लुटरो के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया, लुटेरों पर आरोप है कि वो महिलाओं को किटी पार्टी के लिए सेक्टर-25ए के स्पाइस मॉल में बुलाते थे. और वहीं पर लकी ड्रॉ निकाला जाता था. लुटेरों ने 2015 में विज्ञापन निकालकर महिलाओं को अपनी बचत से सिर्फ एक से दो हजार रुपये देकर मेंबर बनने का झांसा दिया था. उनके जमा करवाए गए पैसे की एफडी करवाकर एक कार्ड भी बनाकर दिया गया था.

बता दे लुटेरे करीब 2 सालो तक किटी पार्टी के नाम पर महिलाओं से पैसे ऐंठते रहे. उन्होंने अंतिम बार इस साल 12 मार्च को स्पाइस मॉल के एक रेस्टोरेंट में पार्टी देकर लकी ड्रॉ निकाला था. लेकिन इस बार किसी को भी गिफ्ट नहीं दिया गया था. लुटेरों ने इन महिलाओ से नए ग्रुप बनाने और ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को इसमें जोड़ने की बात कही थी. उसके बाद इस पार्टी में ही जमा करवाई गई रकम के कार्ड भी उन्होंने वापस ले लिए और उसके बाद फिर कभी किटी पार्टी नहीं की गई. इतना ही नहीं आरोपी पैसा जमा करवाने वाली महिलाओं से बात करने से बचने लगे और फोन उठाना भी बंद कर दिया. जिसके बाद महिलाओ ने इसकी शिकायत पुलिस से की. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
 

गोवा जाकर एटीएम मशीन से करते थे चोरी

BHU में 2 महीने के लिए एक्टिंग कुलपति बने रजिस्ट्रार

अभिनेता विधायक ने मारा समर्थक को थप्पड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -