चार्जिंग स्टेशन पर ई-बाइक में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई साइकिलें और गाड़ियां
चार्जिंग स्टेशन पर ई-बाइक में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई कई साइकिलें और गाड़ियां
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ISBT बस स्टैंड कैंपस में उस वक़्त अफरातफरी मच गई जब एक चार्जिंग स्टेशन में आग लग गई। ये आग ई-बाइक चार्ज करते वक़्त लगी। इसकी चपेट में आने से कई ई-बाइक तथा साइकिलें जलकर खाक हो गई। प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, रविवार की तड़के की ये घटना है। ISBT बस स्टैंड के परिसर में चार्जिंग स्टेशन पर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई।

कहा जा रहा कि आग उस वक़्त लगी जब एक ई-बाइक को चार्ज किया जा रहा था। आरम्भ में सब ठीक था। मगर अचानक ही इस ई-बाइक में आग लग गई। जब तक लोग समझ पाते ये इतनी तेजी से फैली की कई गाड़ियां इसकी चपेट में आ गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आसपास खड़ी ई बाइकों को अपनी चपेट में लेते हुए चार्टर साइकिलों में भी ये आग फैल गई। इस अग्निकांड की खबर प्राप्त होते ही दमकल विभाग के कई वाहन मौके पर पहुंचे। तकरीबन 3 घंटे की मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया जा सका। बताया गया कि ISBT बस स्टैंड के परिसर में ही चाजिंर्ग प्वाइंट तथा चार्टर साइकिल का गोडाउन है। जिसके चलते आग से बड़ा नुकसान हुआ है। इस अग्निकांड में कुल कितने का नुकसान हुआ है यह आकलन किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस स्थान पर आग लगी थी उसके आस-पास बड़े आंकड़े में सिटी बसें भी खड़ी थी। गनीमत ये रही कि आग पर वक़्त से नियंत्रण पा लिया गया। यदि आग की चपेट में बसें आती तो दुर्घटना और बड़ी हो सकती थी। यह चार्जिंग प्वाइंट तकरीबन दो महीने पहले ही आरम्भ किया गया है। अब पुलिस एवं प्रशासन के अफसर मामले की तहकीकात की बात कह रहे।

'बिहार जल रहा है, इसलिए राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिए': चिराग पासवान

21 किलो का चांदी का छत्र चढ़ाने ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे दिल्ली के भक्त

Silver Leaf Disease: कोरोना के बाद नई आफत, भारत में मिला पहला केस, WHO भेजे गए सैंपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -