कपल के रूम से लड़के को बाहर निकाल अंदर घुसे दो कॉन्स्टेबल और किया बलात्कार
कपल के रूम से लड़के को बाहर निकाल अंदर घुसे दो कॉन्स्टेबल और किया बलात्कार
Share:

चेन्नई : हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी के होश उड़ा गया है। इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आपका पुलिस से यकीन उठ जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक लोगों की रक्षा करने वाले पुलिसकर्मियों के भक्षक बनने से सभी हैरान है और इस मामले को पुडुचेरी का बताया जा रहा है। इस मामले में युवती के साथ बलात्कार के आरोप में दो कांस्टेबल निलंबित किए जा चुके हैं। खबर मिली है कि प्रमुख पर्यटन क्षेत्र पुडुचेरी में हर वीकेंड्स में कई प्रेमी जोड़े पहुंचते हैं।

इस मामले में बीते शुक्रवार की रात कडलूरु को रहने वाले दो प्रेमी जोड़े आस-पास घूमने के बाद वहीं रुक गए और उस दौरान पेट्रोलिंग पर तैनात दोनों कांस्टेबल सतीश कुमार और सुरेश प्रेमी जोड़े रुके हुए कमरों पर गए। वहां उन्होंने अपनी हवस को दिखाते हुए एक प्रेमी जोड़े के कमरे का दरवाजा खटखटाय। उसके बाद उन्हें धमकाया भी कि वे इस बारे में उनके परिवार वालों को बता देंगे और उनके खिलाफ मामले दर्ज करेंगे। यह धमकी देने के बाद दोनों ने लड़के को बाहर निकाला और दोनों अंदर चले गए।

दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और दोनों ने कपल से पैसे भी लिए फिर वहां से निकल गए। अब इस मामले में जोड़ों ने शिकायत दी जिसके बाद दो कांस्टेबल निलंबित हुए।

राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -