तेलंगाना: घर में लगी भीषण आग, दो बच्चियों समेत 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत
तेलंगाना: घर में लगी भीषण आग, दो बच्चियों समेत 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मंचेरियल से एक चौकाने वाली और बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है। जी दरअसल यहां मंदामरी मंडल के एक घर में लगी भीषण आग में एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जलकर मर गए। बताया जा रहा है घर के मालिक 50 साल के शिवय्या, उनकी 45 साल की पत्नी पदमा, पद्मा की बड़ी बहन की 23 साल की बेटी मौनिका, उसकी दो बच्चियां और एक अन्य महिला इस भयंकर हादसे का शिकार हुईं हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इस मामले में मंदामरी सर्कल के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कुमार ने जानकारी दी है। उन्होंने कहा- 'शिवय्या अपनी पत्नी पद्मा मंदमरी मंडल के साथ वेंकटपुर में अपने घर पर रहते थे। दो दिन पहले पद्मा की भतीजी मौनिका दो बेटियों और शांतैया नाम की एक महिला के साथ आई थी और उसी घर में रह रही थी।'

पुलिस ने तुड़वाया YS शर्मिला का अनिश्चितकालीन अनशन

आपको बता दें कि आगे उन्होंने जानकारी दी कि- 'रात 12:00 बजे से 12:30 बजे के बीच पड़ोसियों ने शिवय्या के घर से आग की लपटें निकलती देखीं, उन्होंने तुरंत ग्रामीणों और फिर पुलिस को सूचित किया।' इसी के साथ पुलिस ने बताया कि जब तक हम पहुंचे पूरे घर में आग लग चुकी थी और सभी 6 लोग जिंदा जल गए थे। जानकारी के मुताबिक घर में मौजूद कुल 6 सदस्यों की मौत हो चुकी है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

आपको यह भी बता दें कि आग से जुड़ी एक अन्य घटना बीते कुछ माह पहले तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद से सामने आई थी। यहाँ इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लग गई थी। वहीँ फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया लेकिन देर रात हुई इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई। उसके बाद बाकी लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया।

हेलिकॉप्टर की पूजा के लिए मंदिर पहुंचे तेलंगाना बिजनेसमैन, वीडियो वायरल

'KCR सरकार प्रजातंत्र का गला घोंट रही है, उन्हें आराम देने का समय आ गया है': JP नड्डा

फ़ोन निकालने की कोशिश में पत्थरों के बीच फंसा शख्स, यूँ किया गया रेस्क्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -