फ़ोन निकालने की कोशिश में पत्थरों के बीच फंसा शख्स, यूँ किया गया रेस्क्यू
फ़ोन निकालने की कोशिश में पत्थरों के बीच फंसा शख्स, यूँ किया गया रेस्क्यू
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में पत्थरों में फंसे हुए शख्स का रेस्क्यू कर लिया गया है। यहाँ तेलंगाना पुलिस ने बीते गुरुवार को बताया कि घनपुर जंगल के पास अपना फोन निकालने की कोशिश के दौरान एक व्यक्ति गुफा में फंस गया था, जिसे बचा लिया गया है। बताया जा रहा है उसकी पहचान रेड्डीपेट गांव के रहने वाले राजू के रूप में हुई है। आपको बता दें कि कामारेड्डी जिले में 13 दिसंबर यानी मंगलवार की शाम को एक शख्स मोबाइल निकालने की कोशिश के दौरान दो बड़ी चट्टानों के बीच गुफा में फंस गया था। वहीं उसके बाद पुलिस को अगले दिन यानी 14 दिसंबर को इसकी जानकारी हुई। इसके बाद जिले के एसएसपी श्रीनिवास रेड्डी ने बताया कि जैसे ही हमें इसकी जानकारी हुई तो पत्थरों को तोड़ने के लिए तुरंत एक जेसीबी तैनात की गई।

French Open में खेलने पर आया निक का बड़ा बयान, कहा- "मेरी प्रेमिका पेरिस को जानना चाहती..."

वहीं एसएसपी के मुताबिक, 15 दिसंबर की दोपहर करीब ढाई बजे पत्थरों को तोड़ दिया गया, शख्य को बचा लिया गया। इस दौरान गुफा से निकालने के बाद उसे अस्पताल भेजा गया। वहीं पीड़ित के दोस्त ने बताया कि राजू गुफा में गिरे उसके मोबाइल को खोजने के लिए अंदर गया था। आपको यह भी बता दें कि पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना 13 दिसंबर को दोपहर करीब 2 बजे की है, लेकिन इसकी जानकारी 14 दिसंबर को शाम करीब 5 बजे हुई। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि, घटना 13 दिसंबर को दोपहर करीब 2 बजे हुई, लेकिन ग्रामीणों ने हमें 14 दिसंबर शाम करीब 5 बजे सूचित किया।

जी दरअसल राजू घनपुर जंगल के पास एक दोस्त के साथ शिकार करने गया था और गिर गया था क्योंकि वह अपना मोबाइल फोन लेने की कोशिश कर रहा था और नीचे फिसल गया था। इस मामले में डीएसपी ने बताया कहा कि उनके परिवार के सदस्यों ने अब तक उन्हें पानी और कुछ रेडी-टू-ईट खाना खिलाया था।

फ्रांस के फाइनल में पहुंचने बाद दोगुनी हुईं राष्ट्रपति मैक्रोन ख़ुशी

सेमीफाइनल में मिली जीत के साथ जश्न में डूबा फ़्रांस

'नेताओं को अभिनेत्रियों के कपड़े देखने से फुर्सत मिले तो काम करें', एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -