पुलिस ने तुड़वाया YS शर्मिला का अनिश्चितकालीन अनशन
पुलिस ने तुड़वाया YS शर्मिला का अनिश्चितकालीन अनशन
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की अध्यक्ष वाईएस शर्मिला का अनिश्चिकालीन अनशन तुड़वाकर उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें शनिवार (10 दिसंबर) देर रात हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जी दरअसल शर्मिला ने राज्यव्यापी ‘पदयात्रा’ जारी रखने की अनुमति देने से कथित तौर पर इनकार करने के खिलाफ बीते शुक्रवार (9 दिसंबर) को हैदराबाद में पार्टी मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की थी।

जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि शर्मिला के भाई जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। जी दरअसल इस मामले में पार्टी ने बताया कि पुलिस ने मीडियाकर्मियों, पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को घटनास्थल से जाने के लिए मजबूर किया और देर रात करीब एक बजे शर्मिला को ‘बलपूर्वक’ अस्पताल में भर्ती कराने से पहले उनका अनशन तुड़वाया। दूसरी तरफ वाईएसआरटीपी का कहना है, शर्मिला ने पानी तक नहीं पीया था, जिससे उनकी हालत तेजी से बिगड़ने लगी थी।

इसी के साथ पार्टी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि शर्मिला का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया था कि उनका ब्लड प्रेशर और ग्लूकोज का स्तर चिंताजनक स्तर तक गिर गया था। वहीं विज्ञप्ति में यह भी कहा गया कि, डॉक्टरों ने शर्मिला के शरीर में पानी की कमी को लेकर चिंता जताई, जिससे इलेक्ट्रोलाइट असंतुलन पैदा हो सकता है और उनकी किडनी को नुकसान पहुंच सकता था, हालाँकि अब उन्हें डिस्चार्ज किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला ने ‘पदयात्रा’ की मंजूरी न दिए जाने के खिलाफ शुक्रवार को हुसैन सागर झील के पास आंबेडकर प्रतिमा पर एक ज्ञापन सौंपा था और वहां अनशन शुरू करने का ऐलान किया था।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला

कांग्रेस नेता ने की बीजेपी मॉडल की तारीफ़, जानिए क्या कहा?

सांताक्रूज में मैडॉक ऑफिस के बाहर दिखाई दी कृति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -