दो सगे भाइयों ने नहीं चुकाए उधार के पैसे और मांगने पर किया ऐसा दिल दहला देने वाला काम

Aug 08 2019 02:20 PM
दो सगे भाइयों ने नहीं चुकाए उधार के पैसे और मांगने पर किया ऐसा दिल दहला देने वाला काम

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ऋषिकेश का है. इस मामले में ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र के दो सगे भाइयों पर महिला के घर में घुसकर गाली गलौच, मारपीट और गलत नियत से कपड़े फाड़ने का आरोप लगा है. वहीं इस मामले में महिला की शिकायत पर पुलिस ने कथित आरोपी सगे भाइयों पर मुकदमा दायर कर लिया है. वहीं पुलिस के अनुसार आरोपियों ने भी शिकायतकर्ता पर नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की बात कही है. मिली खबरों के अनुसार ''बीते 11 जुलाई को बनखंडी रामलीला ग्राउंड निवासी बसंती देवी पत्नी लाल बहादुर अपने कमरे में अकेली थी और उनके पति और बेटा दूसरे कमरे में थे.

मंशा देवी निवासी राजेंद्र और राजकुमार दोनों पुत्र सत्यदेव करीब एक दर्जन लोगों को लेकर उनके घर में रात 10 बजे घुस आए थे. इसके बाद पति और बेटे को कमरे में बंद कर दिया और उनके कमरै में घुसकर गाली गलौच की.'' वहीं आगे शिकायकर्ता ने कहा ''विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट की और मेरे कपड़े फाड़ दिए. शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए. लोगों के आने पर सभी आरोपी भाग निकले.'' वहीं कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों राजेंद्र और राजकुमार के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यह रुपयों के लेन-देन का मामला है और बसंती देवी के अनुसार लाल बहादुर ने बीते वर्ष 2018 में दोनों कथित आरोपियों के घर पर लोहे की ग्रिल, रेलिंग और दरवाजा लगाया था.

वहीं उसकी कीमत 20 हजार रुपये थी और लाल बहादुर ने आरोपियों को पूर्व में 20 हजार रुपये उधार दिए थे. इसी के साथ कुल 40 हजार राशि को जब उनके पति बार-बार मांगने लगे तो 11 जुलाई की रात को आरोपी अपने साथ दर्जनों लोगों को लेकर उनके घर आए और गालीगलौच, मारपीट कर बदनीयत से कपड़े तक फाड़ दिए.

राखी के पहले भाई ने बहन के साथ की ऐसी हरकत कि सुनकर खौल जाएगा आपका खून

बाथरूम में नहा रही थी लड़की तभी पड़ी रोशनदान पर नजर और फिर....

प्रेमिका से अनबन के चलते प्रेमी ने की आत्महत्या