दो नाबालिगों ने की अपने ही दोस्त की हत्या
दो नाबालिगों ने की अपने ही दोस्त की हत्या
Share:

आज के समय में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है और अब आनंद विहार इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग युवकों को हिरासत में लिया है. आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त थे और पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान नितिन के तौर पर हुई है. इस वारदात को बीते 27 जून का बताया जा रहा है. इस मामले में आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ''नितिन के पास दस हजार रुपये थे जो चोरी हो गए थे. नितिन को दोनों पर शक था और इसी के चलते इनका आपस में झगड़ा हो गया. दोनों नाबालिगों ने मिलकर नितिन की गला दबाकर हत्या कर दी.''

इस मामले में यह बताया जा रहा है कि नितिन इलाके का घोषित अपराधी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि पिछले दस दिनों के अंदर दिल्ली में हत्या की दस वारदातें हो चुकी हैं. वहीं बात करें इससे पहले के अपराध कि महरौली इलाके में उपेंद्र नामक एक ट्यूशन टीचर ने पत्नी सहित अपने तीन बच्चों की गला काट कर हत्या कर दी थी और उसने यह कदम आर्थिक तंगी और अवसाद के चलते उठाया था. वहीं इसके दो ही दिन बाद वसंत विहार इलाके में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नर्स की हत्या कर दी गई थी और जैतपुरा में भी दो महिलाओं की हत्या का मामला सामने आया था.

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली

बदमाशों से बचकर नग्न ही सड़क पर भागने लगी महिला, तभी मिला एक युवक और...

दहेज़ के लिए पीट-पीटकर ले ली बहु की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -