दहेज़ के लिए पीट-पीटकर ले ली बहु की जान
दहेज़ के लिए पीट-पीटकर ले ली बहु की जान
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दहेज का है. इस मामले में दहेज़ की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मृतका के परिजनों ने खेकड़ा कोतवाली में आरोपी ससुरालियों के खिलाफ पुत्री को मारने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमे दहेज़ के लिए मार-पीट की गई और कभी -कभी दहेज़ के लिए मौत के घात भी उतार दिया गया है.

फिलहाल इस मामले में शहर के एक मोहल्ले में मंगलवार को दहेज की मांग पूरी न होने पर पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता को पीटा और पड़ोसियों के सूचना मिलने पर विवाहिता के परिजन खेकड़ा पहुंचे और उन्होंने विवाहिता को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बीते बुधवार की रात्रि में विवाहिता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और विवाहिता की मृत्यु की सूचना मिलने पर मृतका विवाहिता के परिजनों में कोहराम मचा गया.

वहीं मृतका के परिजनों ने खेकड़ा कोतवाली में ससुराल पक्ष के लोगों एवं उसके पति के खिलाफ अपनी पुत्री को जान से मारने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करवाई है और कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

घर जा रही लड़की को जबरन ले गए 2 युवक और बांधकर दिया रेप को अंजाम

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -