भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली
भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके पुत्र को मारी गोली
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की कार्यकर्ता और उनके बेटे को गोली मारने का मामला प्रकाश में आया है. यह वारदात शुक्रवार सुबह 06.30 बजे की है जब भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता राजरानी और उनके बेटे नेत्रपाल पर कुछ बदमाशों ने गोली मार दी. दोनों को घायल अवस्था में पास ही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

भाजपा की महिला कार्यकर्ता और उनके बेटे पर कातिलाना हमला करने का इल्जाम उनके ही कुछ रिश्तेदारों पर है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि राजरानी का अपने रिश्तेदारों के साथ संपत्ति को लेकर कुछ विवाद चल रहा था. पुलिस ने कहा है कि आरोपी अभी फरार चल रहा है और उनकी खोज जारी है. आपको बता दें कि दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित की अध्यक्षता में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मुलाकात की।

इस मुलाकात में उन्होंने उपराज्यपाल से इस बारे में तुरंत दखल करने की मांग की। शीला दीक्षित ने कहा है कि पिछले कुछ हफ़्तों से दिल्ली में लगातार जघन्य अपराध हो रहे हैं, जिनमें से कुछ तो रूह कंपा देने वाले हैं, जबकि दिल्ली पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी है।

इस अंतरराष्ट्रीय महासंघ को ओलंपिक समिति ने किया निलंबित

बंटने को तैयार गोदरेज परिवार, जमीन का मसला, कीमत 20000 करोड़ !

बिना सजा के 6 जेल में रही ख़ुशी, अनोखी दास्ताँ पढ़कर रो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -