दिल्ली यूनिवर्सिटी के निखिल चौहान हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने राहुल और हारून को पकड़ा
दिल्ली यूनिवर्सिटी के निखिल चौहान हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने राहुल और हारून को पकड़ा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज में रविवार (18 जून) को बीए फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट निखिल की चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट किया है। इनकी शिनाख्त राहुल और हारून के रूप में हुई है। पुलिस ने निखिल की हत्या के मामले में चारों आरोपी राहुल उर्फ विवेक, अनिल, राज और हारून को चिन्हित किया है। 

आरोपियों की शिनाख्त के बाद आज यानि सोमवार (19 जून) को मुख्य आरोपी राहुल और हारून को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है, जबकि अनिल और राज की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मुख्य आरोपी राहुल दिल्ली यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर का छात्र है। उसका ही निखिल की महिला मित्र के साथ झगड़ा हुआ था। बता दें कि,  रविवार दोपहर दिल्ली यूनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में चाकू मारकर निखिल की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में पाया कि एक लड़की से जुड़े विवाद को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई थी, जिसके दौरान निखिल को चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। DCP मनोज सी ने बताया है कि मृतक की पहचान पश्चिम विहार के निवासी निखिल चौहान (19) के रूप में की गई है और वह स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (एसओएल) से राजनीति विज्ञान में बीए (ऑनर्स) का छात्र था।

उन्होंने बताया कि, 'शुरुआती जांच में पता चला है कि लगभग एक हफ्ते पहले स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के एक छात्र ने कॉलेज में निखिल की गर्लफ्रेंड के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की थी। रविवार को दोपहर 12:30 बजे मुख्य आरोपी और उसके 3 सहयोगी आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर निखिल से मिले, जहां कथित दुर्व्यवहार की घटना को लेकर निखिल और आरोपियों के बीच कहासुनी हो गई और फिर आरोपियों ने निखिल के सीने में चाकू घोंप दिया।'

दलित लड़की को किडनैप कर ले गया 5 पत्नियों का पति राशिद, फिर पीड़ित परिवार को धमकाया- दूसरी बेटी को भी उठा ले जाएंगे

बर्थडे पार्टी के दौरान आपस में भिड़े छात्र, कर डाली हत्या

दो मंदिरों में एकसाथ चोरी, पूरा सामान गायब.. यूपी पुलिस ने 24 घंटों में नईम को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -