यह खूबसूरत मोहतरमा तो निकली 2.0 की छुपी Actress
यह खूबसूरत मोहतरमा तो निकली 2.0 की छुपी Actress
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. अभी हाल ही में इस फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का भी लुक सभी के सामने आ चूका है. जिसमे हमे एमी जैक्सन एक रोबोटिक लुक में नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल रजनीकांतन-अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म का निर्माण चल रहा है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगाबजट मूवी 2.0 का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एमी जैक्सन और रजनीकांत एक साथ नजर आ रहे हैं. एमी की ये पहली मेगाबजट फिल्म होगी.

खास बात ये है कि एमी अपने ऑनस्क्रीन हीरो रजनीकांत से लगभग 40 साल छोटी हैं. एमी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'एक दीवाना था' थी. इस फिल्‍म में उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया था. एमी जैक्सन जितनी खूबसूरत वेस्टर्न में लगती हैं उतनी ही इंडियन ड्रेस में भी लगती हैं. एमी जैक्सन ने खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ 'सिंह इज ब्लिंग' में भी काम किया था.

अभी हाल ही में इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो भी रिलीज हुआ था जिसको भी खासा पसंद भी किया जा चूका है. अब जैसे ही फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन का यह लुक सामने आया सोशलमीडिया साइट्स पर यह तेजी से ट्रेंड करने लगा है. देखा जाए तो भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म 2.0 से एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी अपने दमदार रूप में नजर आने वाली जो की फिल्म का यह पोस्टर ही बयां कर रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब 'नागिन' पर चलेगा 'ब्रह्मास्त्र'

मेरे Birthday पर आप सभी पार्टी का मज़ा लीजियेगा, शाहरुख

अजय ने बच्चों को दिखाई Golmaal Again

सारा का शॉर्ट पैंट में नजर आया सेक्सी LOOK

Movie Review 'रुख' : पिता-पुत्र की एक मार्मिक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -