हनी ट्रैप मामला: लड़के ने पहले दिया प्यार का झांसा फिर उतारा मौत के घाट
हनी ट्रैप मामला: लड़के ने पहले दिया प्यार का झांसा फिर उतारा मौत के घाट
Share:

अलवाल पुलिस ने मंगलवार की शाम अपनी प्रेमिका सरस्वती (18) की हत्या के आरोप में दीपक (19) को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति ने एक साल पहले लड़की को यह कहकर हनी ट्रैप किया कि वह उससे प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। जैसे ही लड़की ने उसका प्रस्ताव स्वीकार किया, वे दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और शारीरिक संबंध भी बनाए। जैसे-जैसे दिन बीतते गए, लड़की ने दीपक से जल्द से जल्द शादी करने के लिए कहना शुरू कर दिया, लेकिन आरोपी दीपक ने उससे शादी करने का इरादा नहीं किया क्योंकि उसका इरादा केवल उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का था।

लेकिन जब लड़की उससे शादी करने की जिद करती रही तो आरोपी दीपक ने उसे खत्म करने की साजिश रची और इसी मंशा से उसने लड़की को सोमवार शाम अलवाल के किस्तम्मा एन्क्लेव के पास मिलने के लिए कहा. जैसा कि लड़की ने आरोपी पर विश्वास किया, वह मौके पर गई और वहां से वे भेल कॉलोनी गए।

पुलिस ने बताया कि आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और दुपट्टे से गला दबा कर उसकी हत्या कर दी और घटना स्थल से उसका मोबाइल और बैग ले गया और मौके से फरार हो गया. शुरुआत में आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन मामला बदल दिया गया और आरोपी पर आईपीसी की धारा 364, 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

टाटा मोटर्स ने पेश किया नया वैरिएंट टियागो एनआरजी, जानिए क्या है इसकी कीमत

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -