टाटा मोटर्स ने पेश किया नया वैरिएंट टियागो एनआरजी, जानिए क्या है इसकी कीमत

भारत की अग्रणी ऑटोमेकर टाटा मोटर्स ने बुधवार, 4 अगस्त को अपनी एंट्री लेवल हैचबैक के एसयूवी-प्रेरित संस्करण, बिल्कुल-नई टियागो एनआरजी को 6,57,400 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू की कीमतों पर पेश किया। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इस नए संस्करण के साथ टियागो के 12 मॉडल होंगे और सभी बाजार में उपलब्ध हैं। "यह हमारी नई फॉरएवर रेंज का हिस्सा है। हम हमेशा ग्राहकों को कुछ नया, ताजा देने और अपने उत्पाद रेंज को विस्तार प्रदान करने की कोशिश कर रहे हैं।"

"अर्बन टफरोडर' के रूप में स्थापित, टियागो एनआरजी न केवल एक एसयूवी-प्रेरित डिजाइन के साथ इसे एक मस्कुलर लुक देने के साथ सौंदर्यपूर्ण रूप से बढ़ाया गया है, बल्कि गो-गेटर्स के लिए कठिन सड़क प्रदर्शन देने के लिए उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ और भी ट्यून किया गया है, "कंपनी ने कहा। वाहन को पहली बार उबड़-खाबड़ सड़कों का उपयोग करने वाले खरीदारों के लिए लक्षित किया गया है और दूसरी कार की तलाश करने वालों के लिए जीएनसीएपी द्वारा 4 सितारा सुरक्षा रेटिंग के साथ आता है।

राजन अंबा, उपाध्यक्ष, बिक्री, विपणन और ग्राहक सेवा, पीवीबीयू, टाटा मोटर्स ने कहा, "एनआरजी बाजार में अधिक एसयूवी जैसे वाहनों को लाने की बढ़ती प्रवृत्ति के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है।"

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -