इंदौर आकर सितारों ने की स्वच्छ शहर की तारीफ, लगाए जमकर ठुमके
इंदौर आकर सितारों ने की स्वच्छ शहर की तारीफ, लगाए जमकर ठुमके
Share:

इंदौर: बीते रविवार की रात टेलीविजन सितारों के नाम रही और इस भव्य आयोजन में 200 से ज्यादा टीवी कलाकार शामिल हुए. वैसे पहली बार इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड का आयोजन मुंबई में नहीं किया गया बल्कि मिनी मुंबई के नाम से मशहूर इंदौर शहर में हुआ. आपको बता दें कि इस दौरान कार्यक्रम में आशीष शर्मा, गौतम रोड़े, मोहित मलिक, मुदित नायर, कृष्णा, अभिषेक जैसी शीर्ष टीवी हस्तियां शामिल हुईं और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टीवी आर्टिस्ट शिवांगी जोशी, क्रिस्टल डिसूजा, हेली शाह, आशनूर कौर, रोशनी वालिया, शुभांगी अत्रे भी यहाँ नजर आईं.

इसी के साथ हास्य कलाकार कपिल शर्मा भी यहाँ नजर आए और इसे लेकर लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिला. आपको बता दें कि 19 वें इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड में करंट अफेयर्स अवार्ड सीएनएन टीवी 18 के भूपेंद्र चौबे की मिला और यहां पहुंचे सिलिब्रिटीज को इंदौर शहर और यहां के लोग बेहद पसंद आए. वहीं इंदौर की साफ-सफाई को लेकर भी बोले सितारे- ''उन्होंने कहा कि अब तक हमने इंदौर के बारे में लगातार तीसरी बार सफाई में अवार्ड पाने की बात सुनी थी लेकिन इंदौर आकर यह बात सही 100 प्रतिशत सही मिली.'' वहीं इंदौर में आयोजित इस 19 में इंडियन टेलिविजन अवॉर्ड को लेकर सेलेब्स ने खासा उत्साह दिखाया साथ ही दर्शकों का वोट करने के लिए आभार भी दिया.

वहीं मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी इस आयोजन के दौरान मौजूद रहे और उन्होंने कमलनाथ सरकार को इस सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि, ''इंदौर में या मध्यप्रदेश में इससे पहले ऐसा भव्य आयोजन कभी नहीं हुआ. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस सफल आयोजन के बाद फिल्म इंडस्ट्री और प्रोडक्शन इंडस्ट्री में काम करने वाले प्रदेश के युवाओं को काम मिलने के अवसर बढ़ेंगे.'' इसी के साथ इंदौर महापौर मालिनी गौड़ को कार्यक्रम के दौरान स्वच्छ शहर के अवार्ड से भी नवाजा गया.

टीवी पर भी सलमान की दंबगई कायम, बिग बॉस की टीआरपी में बढ़ा दबदबा

इस दिन ऑफ-एयर होगा संजीवनी 2, टीआरपी में नहीं बना पा रहा जगह!

एलिमिनेट होकर घर नहीं पहुंची देवोलीना तो माँ का हो गया था बुरा हाल, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -