त्रिपुरा में कोरोना के 190 केस आए सामने, सात हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
त्रिपुरा में कोरोना के 190 केस आए सामने, सात हजार के पार पहुंची संक्रमितों की संख्या
Share:

अगरतला: गुरुवार को त्रिपुरा में कोरोना के 190 नये संक्रमितों के सामने आने के बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 7,853 हो गया है. स्वास्थ्य अफसर ने इस बारें में बताया कि केस आने के साथ ही प्रदेश में उपचाराधीन संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,205 हो गई है, वहीं 5,565 मरीज स्वस्थ हो गए हैं.

अफसर के अनुसार, 18 कोरोना संक्रमितों ने दूसरे प्रदेशों में प्रवास किया है. प्रदेश में अब तक इस कोरोना संक्रमण से कुल 65 लोगों की मृत्यु हो चुकी है उन्होंने बताया कि त्रिपुरा में अब तक 2,30,719 सैंपलों की जांच की गई है. वहीं, भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों में निरंतर दूसरे दिन भी उछाल देखने को मिला है. शुक्रवार को 68,898 नए केस सामने आए. वहीं, कोरोना मरीजों का आंकड़ा 29 लाख के पार हो गया है. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा साढ़े 21 लाख से अधिक हो गया है और जांच में अभी तेजी आई है.   

शुक्रवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 983 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 54,849 हो गया है. भारत में कोरोना संक्रमण के केस बढ़कर 29,05,824 हो गए हैं, जिनमें से 6,92,028 लोगों का इलाज चल रहा है और 21,58,947 लोग इलाज के बाद इस बीमारी से उबर चुके हैं. कोरोना के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.  वहीं,आंकड़ों के मुताबिक मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 74.30 प्रतिशत हो गई है जबकि मृत्यु दर में गिरावट आई है और यह 1.89 प्रतिशत है. वहीं, 23.82 प्रतिशत मरीजों का अभी उपचार चल रहा है.

सितंबर माह की इस तारीख को जारी होंगे यूपी बीएड एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट

आंध्र प्रदेश को प्रमुख पर्यटन केंद्र में बदलने के लिए CM जगन ने दिया आदेश

आज श्रीशैलम इलाके का दौरा करेंगे CM जगन, नदी का जलस्तर बढ़ने से जारी हुआ दूसरा अलर्ट

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -