ओडिशा : राज्य में अब तक 3, 909 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने पॉजीटिव ​मरीजों ने गवाई जान
ओडिशा : राज्य में अब तक 3, 909 लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने पॉजीटिव ​मरीजों ने गवाई जान
Share:

महामारी कोरोना वायरस ने ओडिशा में पिछले 24 घंटे में 186 कोरोना संक्रमित केस दर्ज किए गए हैं. रविवार को राज्य के स्वास्थ्य विभाग इसकी जानकारी दी. अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 3, 909 हो गई है. राज्य में अभी तक तक 10 लोगों की मौत हो गई है. 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, बांद्रा स्थित घर पर लगाई फांसी `

इस मामले को लेकर राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के 20 जिले से आज संक्रमित पाए गए 186 मरीजों में से 15 स्थानीय लोग हैं जबकि 171 मामले क्वारेनटाइन सेंटर से हैं. इन संक्रमित मरीजों में खुर्दा जिले से 21, झारसुगुड़ा जिले से 2, केन्दुझर जिले से 11, जाजपुर जिले से 12, मालकानगिरी जिले से 1, कटक जिले से 12, जगतसिंहपुर जिले से 11, अनुगुल जिले से 1, ढेंकानाल जिले से 2, भद्रक जिले से 1, गजपति जिले से 15, बरगड़ जिले से 16, कंधमाल जिले से 22, कालाहांडी जिले से 16, गंजाम जिले से 4, पुरी जिले से 7, सुन्दरगड़ जिले से 3, बलांगीर जिले से 2, मयूरभंज जिले से 13 और केन्द्रापड़ा जिले से 1 नए संक्रमित मरीज की पहचान हुई है. 

अभिनेता रतन चोपड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा, इलाज के लिए भी नहीं थे पैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसी के साथ प्रदेश में अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3909 तक पहुंच गई है, हालांकि इसमें 2594 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चुके हैं जबकि 1301 सक्रिय मामले हैं जिनका विभिन्न कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रदेश में आज 1 और व्यक्ति की मृत्यु होने के साथ कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है जबकि अन्य तीन कोरोना मरीज की मौत कोरोना से नहीं  बल्कि अन्य कारण से होने की जानकारी राज्य स्वास्थ्य विभाग की तरफ से दी गई है.

अयोध्या के बाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंचा काशी-मथुरा विवाद, मुस्लिम पक्ष ने दाखिल की याचिका

भारतीय यूजर्स के लिए Apple Maps में जुड़ा Nearby फीचर

सपा नेता धर्मेंद्र यादव को हुआ कोरोना, सैफई मेडिकल कॉलेज में हुए भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -