सपा नेता धर्मेंद्र यादव को हुआ कोरोना, सैफई मेडिकल कॉलेज में हुए भर्ती
सपा नेता धर्मेंद्र यादव को हुआ कोरोना, सैफई मेडिकल कॉलेज में हुए भर्ती
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और पूर्व लोकसभा सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 11 जून से ही तबीयत खराब होने के बाद धर्मेंद्र यादव ने सामान्य दवा ली थी और अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। शनिवार को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई और वह पॉजिटिव पाए गए। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद धर्मेंद्र को सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। 

धर्मेंद्र यादव के पॉजिटिव पाए जाने के बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी गई है। इसी कड़ी में उनके ड्राइवर की कोरोना जांच कराइ गई और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। धर्मेंद्र के साथ रहने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। काफी दिनों से घर के बाहर होने के कारण धर्मेंद्र परिवार के संपर्क में नहीं थे। परिवार के साथ ना होने की वजह से उनका परिवार सुरक्षित है। धर्मेंद्र के संपर्क में आए शेष लोगों की ट्रेसिंग की जा रही है। बताया गया है कि 13 जून को धर्मेंद्र यादव लखनऊ पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें कुछ तकलीफ हुई।

उन्होंने फ़ौरन ही लखनऊ के KGMU में कोरोना टेस्ट कराया। अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया है। धर्मेंद्र यादव ने समाजवादी पार्टी की स्टूडेंट शाखा और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से राजनितिक करियर का आगाज़ किया था। 2009 में वह बदायूं लोकसभा सीट से चुनाव में उतरे और जीत भी दर्ज की। 2014 में फिर से वह सांसद चुने गए। 10 वर्षों तक  बदायूं का सांसद रहने के बाद 2019 में वह भाजपा की संघमित्रा मौर्य से चुनाव हार गए।

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

नकदी की परेशानी से बचा सकता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -