Video: रेलवे ट्रैक पर रील्स बना रहा था लड़का, तेज रफ़्तार से आई ट्रैन और...
Video: रेलवे ट्रैक पर रील्स बना रहा था लड़का, तेज रफ़्तार से आई ट्रैन और...
Share:

आज के समय में युवाओं में इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) का क्रेज देखने के लिए मिल रहा है और रील्स बनाने के लिए लोगों में लगातार होड़ मची हुई है। आज के समय में युवा बिना सोचे-समझे कहीं भी रास्ते में रील बनाने लगते हैं और इससे लोगों को तो परेशानी होती ही है वहीं कई बार रील बनाने वालों को भी लेने के देने पड़ जाते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह तेलंगाना (Telangana) के वारंगल (Warangal) का है। जी दरअसल यहां रेलवे ट्रैक पर इंस्टाग्राम वीडियो शूट करना एक 17 वर्षीय छात्र को भारी पड़ गया।

इस वीडियो को शूट (Video Shoot) करते समय वह तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मिली जानकारी के तहत काजीपेट रेलवे स्टेशन के समीप 17 वर्षीय छात्र अक्षय राज, ट्रैक पर चलते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के लिए रील बना रहा था। इसी बीच वह पीछे से आती ट्रेन को बैकग्राउंड में लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन तेज स्पीड से आती ट्रेन ने उसको अपनी चपेट में ले लिया।

हालाँकि गनीमत ये रही कि उसकी जान नहीं गई और वह घायल ही हुआ है। दूसरी तरफ अक्षय राज को रेलवे गार्ड ने ट्रैक पर खून से लथपथ देखा तो फौरन एंबुलेंस को बुलाया गया और उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में डॉक्टरों ने कहा कि छात्र की हालत गंभीर है और उसे बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद स्थानांतरित किया जाएगा।

बिजली बिल भरने के लिए आया मैसेज, लिंक पर क्लिक करते ही फंसा युवक

शिक्षक दिवस पर AAP का बड़ा ऐलान, शुरू किया 'सेल्फ़ी विद स्कूल' अभियान

चांदनी चौक में कपड़ों से भरी इमारत में लगी आग, 35 गाड़ियों के साथ पहुंचे 100 से ज्यादा दमकल अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -