चांदनी चौक में कपड़ों से भरी इमारत में लगी आग, 35 गाड़ियों के साथ पहुंचे 100 से ज्यादा दमकल अधिकारी
चांदनी चौक में कपड़ों से भरी इमारत में लगी आग, 35 गाड़ियों के साथ पहुंचे 100 से ज्यादा दमकल अधिकारी
Share:

दिल्ली के चांदनी चौक में कपड़ों से भरी एक इमारत में भयानक आग लग गई है। बताया जा रहा है 4 मंजिला इमारत में यह आग बेहद तेजी से फैल चुकी है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इसमें कपड़े भरे हुए हैं। दूसरी तरफ डिप्टी फायर ऑफिसर धर्मपाल भारद्वाज ने भी इस बारे में बात की है। जी दरअसल उनका कहना है कि मौके पर दमकल के 25 वाहन आग बुझाने के लिए भेजे गए हैं। इसी के साथ इलाका तंग होने के कारण आग बुझाने में दिक्कत हो रही है। हालाँकि अब तो आग पर काबू पा लिया गया है।

जी दरअसल दमकल विभाग को घटना की सूचना रात 10:40 के आसपास मिली। आपको बता दें कि दमकल विभाग के अधिकारी के अनुसार, यहां दमकल की 35 गाड़ियों के साथ 100 से ज्यादा दमकल अधिकारी तैनात हैं। बताया जा रहा है आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन बाहर से कूलिंग ऑपरेशन किया जा रहा है क्योंकि इमारत का एक हिस्सा गिर गया है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आपको बता दें कि इसके पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बड़ी खबर आई थी।

जी दरअसल यहाँ के हजरतगंज इलाके में एक होटल में सोमवार सुबह आग लग गई। यहाँ आग होटल लिवाना में लगी है और फायर ब्रिगेड की कई गाड़िया मौके पर ही पहुंच चुकीं हैं। यहाँ आग में झुलसे लोगों को सिविल अस्पताल भेजा गया है। खबरों के मुताबिक यहाँ अभी तक होटल के अंदर से 18 लोगों को निकाला गया है और कुछ लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

ग्लैमरस हो चुकीं हैं तारक मेहता की सोनू, देखकर दी दे बैठेंगे आप

सावधान ! 'मौलवियों के रूप में छिपे हुए हैं आतंकी..', DGP बोले- मदरसों से चल रही देश विरोधी गतिविधियां

स्मार्ट टीवी, LCD, LED को कर रहे हैं साफ तो भूलकर भी न करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -