17 साल की लड़की ने किया बच्चे का अपहरण और फिर...
17 साल की लड़की ने किया बच्चे का अपहरण और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ठाणे से सामने आया है. इस मामले में जिले की एक 17 वर्षीय लड़की को फिरौती के लिए नाबालिग लड़के का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्त में ले लिया गया है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में शांति नगर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ निरीक्षक ममता डिसूजा ने बताया कि 11 वर्षीय पीडि़त लड़के की मां ने बताया कि उनका बेटा शनिवार दोपहर बाद ट्यूशन क्लास के लिए निकला था और शाम को अज्ञात महिला ने उसे फोन कर उसके बेटे को वापस करने के एवज में 6 लाख रुपए की मांग की थी. वहीं इस मामले में डिसूजा ने कहा कि फोन करने वाली ने बच्चे की मां को यह धमकी भी दी कि अगर उसने पुलिस से संपर्क किया तो उसके लड़के को मार दिया जाएगा इस तर उसे धमकाया गया था.

वहीं इस मामले में अपहरणकर्ता ने उसकी मां को एक बैग में पैसे लाने और भिवंडी शहर में शिवाजी चौक के पास उसे एक बाइक पर रख देने को कहा था और उन्होंने बताया कि जब महिला इस वारदात के बारे में बताने के लिए ज्वैलरी दुकान में काम कर रहे अपने पति के पास गई तब उसने अपने बेटे को दुकान के समीप क्वार्टर गेट रोड पर पाया. वहीं बताया गया कि बच्चे ने उस दौरान अपनी मां को बताया कि जब वह ट्यूशन से लौट रहा था तब एक आंटी उसे पकड़ कर ले गई थी, लेकिन वह उसे चकमा देकर अपने पिता की दुकान पर आ गया.

इस मामले में महिला ने पुलिस को जानकारी दी और उस लड़के की मां की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया. वहीं इस मामले में अपहरणकर्ता के कहने पर बच्चे की मां ने बैग उसी स्थान पर रख दिया और जैसे ही बैग लेने के लिए बुर्का पहनी हुई एक लड़की आई वैसे ही उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

शादी समारोह के दौरान दो भाइयों में शुरू हुआ मामूली विवाद, मौत पर जाकर रुका

दस साल की लड़की को अचानक उठा पेट में दर्द वजह जान डॉक्टर भी हो गए हैरान

बहन ने किया बिरादरी से बाहर निकाह तो भाई ने इस तरह ले लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -