यूपी में तब्लीग़ी जमात के लोगों पर बड़ा एक्शन, 17 को भेजा गया जेल
यूपी में तब्लीग़ी जमात के लोगों पर बड़ा एक्शन, 17 को भेजा गया जेल
Share:

लखनऊ: देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। लगातार मरीजों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है। देश में तबलीगी जमात के कई लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अब तबलीगी जमात के लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। उत्तर प्रदेश में विदेशी तबलीगी जमातियों को पासपोर्ट और वीजा नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

उत्तर प्रदेश में तबलीगी जमात के लोगों पर एक्शन शुरू हो गया है। बहराइच में क्वारनटीन खत्म होते ही इंडोनेशिया और थाइलैंड मूल के 17 विदेशी जमातियों को जेल में डाल दिया गया है। बहराइच पुलिस ने शहर की ताज और कुरैश मस्जिद से इंडोनेशिया और थाइलैंड के 17 विदेशियों सहित 21 तबलीगी जमातियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें क्वारनटीन में रखा गया था।

क्वारनटीन समाप्त  होते ही 17 विदेशियों समेत 21 तबलीगी जमातियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया , जिनमें से 17 विदेशी जमातियों को वीजा और पासपोर्ट नियमों के उल्लंघन का दोषी मानते हुए जेल पहुंचा दिया गया। इससे पहले इन सभी को कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए क्वारनटीन किया गया था,जहां इनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

लॉकडाउन के बीच इस जिले में अपने काम पर लौटे वर्कर

इस परेशान से जूझ रहा केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण

लोगों में छाई खुशी की लहर, लॉकडाउन में इस विमान ने भरी मेलबर्न की उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -