लुका-छुपी खेलने के चक्कर में 16 वर्षीय लड़की की हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
लुका-छुपी खेलने के चक्कर में 16 वर्षीय लड़की की हुई दर्दनाक मौत, जानिए पूरा मामला
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के मानखुर्द क्षेत्र में लुका छुपी खेल रही एक 16 वर्षीय लड़की के सर पर लिफ्ट गिरने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है तथा आगे की कार्रवाई कर रही है। खबर के अनुसार, 16 वर्षीय रेशमा खारावी, मानखुर्द की एक सोसायटी में रहने वाली अपनी दादी के यहां गई थी।

शुक्रवार 28 अक्टूबर को वह सोसायटी में ही अपने मित्रों के साथ लुका छुपी का खेल, खेल रही थी। खेल में जब रेशमा की बारी मित्रों को तलाशने की आई तो उसने एक खिड़की में से झांककर देखा, जो कि सीधे लिफ्ट में खुलती है। रेशमा ने खिड़की में सिर डाला ही था कि ऊपर से लिफ्ट आ गई तथा सीधे उसके सिर पर गिरी। दुर्घटना में रेशमा की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक रेशमा के परिजनों ने सोसायटी के मामलों को देख रहे अफसरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। मृतका के पिता रवि खारावी ने कहा कि हाउसिंग सोसाइटी के अफसरों को दुर्घटनाओं से बचने के लिए खिड़की में कांच लगवा देना चाहिए था। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने एक FIR दर्ज कर ली है।

मानखुर्द थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महादेव कोली ने बताया कि हाउसिंग सोसायटी के चेयरमैन एवं सचिव को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक रेशमा का परिवार मुंबई के साठे नगर में रहता है। उसकी दादी मानखुर्द में हाउसिंग सोसायटी में 5वीं मंजिल पर रहती है। रेशमा दीपावली मनाने के लिए दादी के पास आई थी मगर वो दुर्घटना का शिकार हो गई।

विश्व शतरंज रैंकिंग में टॉप 10 में बरकरार आनंद तो विदित ने मारी छलांग

टीम को लेकर आया कप्तान हरमनप्रीत का एक और बयान, कहा- "पहले गलतियां सुधारने पर काम करेंगे..."

NRI को मिलेगी वोट देने की अनुमति ! केंद्र के आश्वासन पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- क्षमा करें.. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -