टीम को लेकर आया कप्तान हरमनप्रीत का एक और बयान, कहा-
टीम को लेकर आया कप्तान हरमनप्रीत का एक और बयान, कहा- "पहले गलतियां सुधारने पर काम करेंगे..."
Share:

इंडियन पुरुष हॉकी टीम के कप्तान हरमप्रीत सिंह ने अंतररष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) हॉकी प्रो लीग में स्पेन के हाथों मिली हार के उपरांत सोमवार को कहा कि टीम आगामी मुकाबलों से पहले अपनी गलतियों को सुधारने पर काम करने वाली है। स्पेन ने रविवार को यहां रोमांचक मुकाबले में इंडिया को 3-2 से हरा दिया है। हरमनप्रीत ने स्वीकार किया कि भारत को मैच खत्म करने के कौशल पर काम करने की आवश्यकता  है। 

हरमनप्रीत ने बोला है कि, ‘हमने बहुत सारे मौके बनाए थे। हमें पेनल्टी कार्नर भी मिले, लेकिन कभी-कभी उन मौकों को भुनाने पर काम नहीं कर पाते हैं। हमें अगले सप्ताह दो और मैच खेलने हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम अवसरों को जीत में बदल सकेंगे।' इंडिया को अपने अगले मैच में चार नवंबर को न्यूजीलैंड का सामना कर लिया है। जिसके पूर्व हरमनप्रीत की टीम प्रो लीग के अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को 4-3 से हार गई है। 

हरमनप्रीत ने इस बारें में बोला है कि, ‘हम पूरे दबाव के साथ खेलने का प्रयास कर रहे है। इसलिए, हम आक्रमण के मौके बना सकते हैं। हम कई पास रोकने और सकर्ल में प्रवेश करने में सक्षम थे, लेकिन हम अपनी फिनिशिंग में सुधार भी करने वाले है।' इंडियन हॉकी टीम के कप्तान ने बोला है कि भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में निरंतर हौंसला अफजाई करने के लिए इंडियन फैंस की प्रशंसा की और कहा इससे टीम को मजबूती मिल रही है। उन्होंने कहा, ‘कलिंगा स्टेडियम में एक बार फिर से खेलना बहुत अच्छा था। यह हमारा दूसरा घर है और हमें हमेशा यहां दर्शकों से भारी समर्थन मिलता है।' 

Ind Vs Zim: अगर भारत आज का मैच हारा, तो सेमीफाइनल का क्या होगा ? समझें पूरा समीकरण

T20 वर्ल्ड कप: एडिलेड में हो रही मूसलाधार बारिश, क्या धुल जाएगा भारत-बांग्लादेश मैच ?

T20 वर्ल्ड कप: क्या टीम से बाहर होंगे केएल राहुल ? कोच राहुल द्रविड़ ने दिया दो टूक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -