16 वर्ष के नाबालिग ने दी थी सलमान को मारने की धमकी...पुलिस ने किया गिरफ्तार
16 वर्ष के नाबालिग ने दी थी सलमान को मारने की धमकी...पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक 16 वर्ष के नाबालिग लड़के को पकड़ लिया है. इल्जाम है कि इसी नाबालिग ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था और सलमान को मारने की धमकी दे डाली है. धमकी भरे कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. जिसके उपरांत  क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की. जांच में धमकी के तार राजस्थान के बाड़मेर से जुड़े. जिसके उपरांत दबीश दी गई और क्राइम ब्रांच ने एक 16 वर्ष के नाबालिग को हिरासत में ले लिया. आरोपी ने पुलिस को रॉकी भाई नाम बताते हुए कॉल किया था और 30 तारीख को मारने तक की धमकी दे डाली.

आरोपी नाबालिग है, ऐसे में पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी अभी नहीं दिखाई है. हालांकि पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है और जानने का प्रयास  कर रही है कि वो फोन उसने क्यों किया था? क्या कोई और भी इसके पीछे है? फोन करने का उसका मकसद क्या था? ऐसे कई सवालों के जवाब क्राइम ब्रांच तलाश करने में लग गई.

12 घंटे के अंदर पकड़ा गया:  बता दें कि मुंबई पुलिस ने बीती रात ही केस को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. धमकी भरा कॉल आने के 12 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. अब पूछताछ के उपरांत आरोपी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह

अपनी जुबान से पलटी उर्फी जावेद पहले रणबीर को बोला भाड़ में जाओ...और अब

अक्षय के हाथ से जा सकती है 'राउडी राठौर 2', ये अभिनेता कर सकता है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -