अपने साथ लड़की को छत पर ले गया लड़का, किया ऐसा काम
अपने साथ लड़की को छत पर ले गया लड़का, किया ऐसा काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों को सुनकर इन दिनों सभी दहशत में है. ऐसे में हाल ही में एक मामला दिल्ली में मधुविहार इलाके से सामने आया है जहाँ एक 16 साल के एक युवक को 6 साल की बच्ची से बलात्कार करते रंगे हाथों पकड़ा गया है. इस मामले में आरोपी लड़के की पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जहाँ उसकी और जमकर धुनाई की गई है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का बच्ची को छत पर ले गया था और वहां उसने बच्ची के साथ गन्दी हरकतें करना शुरू कर दी लेकिन बच्ची चिल्लाने लगी और उसकी आवाज सुनकर उसके दादा वहां पहुंच गए.

इसके बाद दादा ने देखा कि आरोपी लड़का लड़की के साथ गन्दी हरकत कर रहा है इस पर उन्होंने आरोपी लड़के को रंगे हाथ पकड़ लिया और सभी को बुलाकर उसे खूब मारा. उसके बाद इस घटना को पुलिस को बताया गया और पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने गई. बताया गया है कि यह घटना बीते शनिवार की है. बीते शनिवार को ही आरोपी लड़का अपने दोस्तों के साथ मुहल्ले के पार्क में क्रिकेट खेल रहा था, और उसी दौरान पार्क में बच्ची भी अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी.

वहीं बच्ची जब अपने घर जाने लगी तो आरोपी लड़के ने उसका पीछा किया और लड़की से बोला कि उनके घर की छत पर उसकी गेंद चली गई है और वह गेंद ढूंढ़ने के बहाने उसे छत पर ले गया और उसका बलात्कार किया. इस मामले में अब आरोपी लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और...

सांप से डराकर किया महिला का रेप, फिर जो हुआ सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -