उज्जैन में 9 नए मामले आए सामने, अब तक 30 लोगों की गई जान

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, उज्जैन में इसका असर ज्यादा देखने को मिल रहा है. उज्जैन में कोरोना मरीजों की संख्या 159 पहुंच गई है, यहां इससे अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है. शनिवार को उज्जैन में कोरोना संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं, वहीं तीन मौत की पुष्टि भी हुई है. उज्जैन जिले में 21 अप्रैल से लेकर 1 मई के बीच 129 नए मामले दर्ज किए गए हैं, वहीं इसी अवधि में मौत का आंकड़ा 22 रहा है.  

हालांकि यह संख्या देश और प्रदेश के कई बड़े शहरों से ज्यादा है. तीन नए मृतकों में उज्जैन के कमरी मार्ग निवासी 45 साल की महिला, केडी गेट निवासी 68 साल का पुरुष व नागदा का 62 वर्षीय किराना व्यापारी शामिल है. संक्रमण के अधिकांश मामले कंटेनमेंट जोन से आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 2739 पहुंच गई है. वहीं यहां इससे मरने वालों की संख्या 134 पहुंच गई है और 435 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. भोपाल में 257, उज्जैन में 159 और जबलपुर में अब तक 96 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं. जबलपुर में शनिवार को चार सफाई कर्मी संक्रमित जबलपुर नगर निगम के चार सफाई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. चारों सफाईकर्मी तीन दिन पूर्व सैंपल देने के बाद न सिर्फ ड्यूटी करते रहे बल्कि बस्ती की गलियों में उन्होंने क्रिकेट स्पर्धा भी खेली. इससे बस्ती में 50 से ज्यादा लोग कोरोना के घेरे में आ गए हैं.  

उत्तरप्रदेश के इन इलाकों में बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, रोजाना मिल रहे नए मरीज

घरवालों ने छीना लड़की का फ़ोन तो नाराज होकर दे दी जान

इंदौर-भोपाल जा रही बसों ने मजदूरों को आधी रात को राजगढ़ बायपास पर छोड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -