अफगानिस्तान में मारे गए 157 आतंकी
अफगानिस्तान में मारे गए 157 आतंकी
Share:

काबुल : अफगानिस्तान में एक बार फिर हेलमंड राज्य में सुरक्षा बलों और आतंकियों की मुठभेड़ में लभग 157 आतंकी मारे गए। इसे आतंकियों के सफाए का एक बड़ा आॅपरेशन बताया जा रहा है। इस आॅपरेशन में दक्षिणी हेलमंड में काप्र्स 215 को नियुक्त किया गया है। तो दूसरी ओर राष्ट्रीय सेना की इकाईयों द्वारा 157 आतंकियों को भी मार दिया गया है। कहा गया है कि इस आॅपरेशन में 106 आतंकी घायल हो गए हें।

बीते 24 घंटे में नाद अली जिले में सेना द्वारा नियंत्रण कर लिया गया है। यहां सेना ने शत्रु की साजिशों को पस्त कर दिया है। इस मामले में कहा गया है कि आतंकवादी समूह के कमांडर और 11 पाकिस्तानी नागरिक भी इस मसले पर शामिल हैं। तालिबाी आतंकियों की ओर से किसी तरह की टिप्पणी भी नहीं की गई है।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अफगानिस्तान में मुठभेड़ होती रहती है। एक बार अफगानिस्तान में एक ट्रक को अपना निशाना बनाकर इसमें हमला कर दिया गया। यह हमला पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के समीप किया गया। जिसमें बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। मगर अब सेना ने अपना जोर दिखाते हुए हवाई हमले तेज किए और आतंकियों के ठिकानों का सफाया कर दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -