स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के लड़के की हुई मौत
स्विमिंग पूल में डूबने से 15 साल के लड़के की हुई मौत
Share:

भोपाल। शहर के कोलार इलाके में 15 साल के लड़के की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। लड़का पड़ोसी के साथ स्विमिंग पूल में नहाने गया था। पुलिस को दिए बयान में पड़ोसी ने बताया है कि गहराई में जाने से लड़का डूब गया। पानी से निकालकर उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं सके।पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया गया की स्विमिंग पूल में बिना सेफ्टी लड़का सोहित और पड़ोसी नहा रहे थे। पुलिस जांच में स्विमिंग पूल चलाने वाले मैनेजमेंट की लापरवाही मान रही है। इस केस की दूसरे एंगल से भी जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक राहुल करोसिया (16) पुत्र जगदीश लाल करोसिया अपने नाना के साथ रहता था। वह मंगलवार को दोपहर 2 बजे पड़ोसी पप्पू अहिरवार अपने बेटे के साथ स्विमिंग पूल जा रहा था। इसी बिच राहुल ने उनके साथ जाने की बात कही जिसके बाद वह तीनो साथ में ग्राम सुहागपुर स्थित स्विमिंग पूल में नहाने चले गए थे। नहाने के दौरान लड़का राहुल गहरे पानी में चला गया। वहा से लड़के को निकाल कर पड़ोसी पप्पू और वहा मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को जांच में स्विमिंग पूल प्रबंधन की लापरवाही की बात सामने आ रही है। पुलिस अन्य पहलुओं से भी इस मामले की जांच कर रही है। स्विमिंग पूल का मालिक, इसकी देखरेख की अथॉरिटी किसके पास है? पुलिस इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्मॉर्टम कर के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

छोटा भाई बना बड़े भाई की जान का दुश्मन, हैरान कर देने वाला मामला

23 जून को प्रारम्भ होगी मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना, वायुयान से होगी यात्रा

दूसरी मंजिल से गिरने से मौत, 12 दिन तक लड़ा जिंदगी की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -