छोटा भाई बना बड़े भाई की जान का दुश्मन, हैरान कर देने वाला मामला
छोटा भाई बना बड़े भाई की जान का दुश्मन, हैरान कर देने वाला मामला
Share:

इंदौर। शहर में छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में कैंची मारकर हत्या करने का मामला सामने आय है। छोटे भाई ने विवाद के चलते अपने ही बड़े भाई पर कैची से वार कर दिया। जिसके बाद गंभीर हालत में घायल भाई को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल ले जाया गया। मंगलवार की रात बड़ा भाई अपने छोटे भाई के घर के नजदीक एक शादी समारोह में गया था। जहा दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके चलते यह घटना हुई। मौके पर पहुंची पुलिस  ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक कैलाश खत्री निवासी मूसाखेड़ी पर मंगलवार रात लगभग साढ़े 12 बजे उसके छोटे भाई सुमित ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर घायल मनोज को उपचार हेतु वह मौजूद लोग एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहा इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार के मुताबिक मनोज हाउस कीपिंग का काम करता था। वह कुछ साल पहले अपनी पत्नी नंदा और चार साल की बेटी को लेकर परिवार से अलग हो गया था। घर से कुछ ही दूरी पर दूसरी गली में उसने मकान ले लिया था। चार साल पहले मनोज की शादी हुई थी। मंगलवार रात में मनोज अपने दोस्त की शादी में पहुंचा था। यहीं भाई सुमित से उसकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुमित ने गुस्से में उसे सीने में कैंची मार दी। पुलिस सुमित को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

माधुरी दीक्षित पर उर्फी जावेद ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'उन्होंने मुझे अवॉर्ड फंक्शन की लिस्ट से किया आउट'

कल से शुरू होगा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का दूसरा चरण, मुख्यमंत्री करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री शिवराज का आदेश भ्रष्टाचार के मामलों में तत्परता से करें कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -