इस मशहूर अभिनेत्री के घर पर अचानक आ घुसे 15 लोग, और शुरू कर दी लोगों की पिटाई
इस मशहूर अभिनेत्री के घर पर अचानक आ घुसे 15 लोग, और शुरू कर दी लोगों की पिटाई
Share:

मशहूर एक्ट्रेस तथा टीएमसी की पूर्व सांसद मुनमुन सेन के साउथ कोलकाता स्थित आवास में घुसने तथा उनके सहायकों को पीटने का केस सामने आया है। कोलकाता पुलिस ने इस आरोप में चार व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, पूर्व सांसद के बालीगंज स्थित फ्लैट में लगभग 15 व्यक्तियों का एक समूह शनिवार को कथित तौर पर घुस गया था। इसके पश्चात् उन व्यक्तियों ने तीन घरेलू सहायकों के साथ मारपीट की थी। मुनमुन सेन ने इस के चलते पुलिस को कॉल किया, जिसके पश्चात् अपराधी मौके से भाग गए।

वही पुलिस के एक सीनियर अफसर ने कहा, मामले में प्राथमिकी दायर की गई थी तथा इसके पश्चात् रविवार को चक्रबेरिया और पद्मपुकुर क्षेत्र से व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया। हम पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि वे घर में क्यों घुसे थे ? पुलिस घटना में सम्मिलित अन्य लोगों की भी खोज कर रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि अरेस्ट किए गए चार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

वर्ष 2014 में उन्होंने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा था। वह 2014 के आम चुनाव में बांकुड़ा सीट से जीती भीं, जहां उन्होंने 9 बार सांसद रहे सीपीआई(एम) के बासुदेब आचार्य को पराजित किया था। हालांकि, वर्ष 2019 के चुनाव में वह आसनसोल लोकसभा सीट से पराजित हो गईं तथा इस सीट पर उनका मुकाबला भाजपा के बाबुल सुप्रियो से हुआ था। बता दें कि मुन मुन की दो बेटियां हैं। राइमा तथा रिया। वह दोनों भी फिल्म जगत में ही हैं।

किआ सोनेट और सेल्टोस की कीमतें बढ़ीं, जानिए क्या है नई कीमत

जम्मू-कश्मीर: 'गिलानी' की मौत के बाद तिहाड़ जेल में कैद मसरत आलम को मिली हुर्रियत की कमान

मामूली विवाद में रिटायर सब इंस्पेक्टर ने फर्श पर पटका पत्नी का सिर, मौत के बाद शव के पास बैठा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -