बिहार में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने निगलि दस से ज्यादा झोपड़ियां

Mar 17 2019 12:49 PM
बिहार में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने निगलि दस से ज्यादा झोपड़ियां

पटना : शहर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से देखते ही देखते 15 झोपड़ियां राख हो गईं। झोपड़ियों में रखे चार-पांच सिलेंडर के फटने से पूरा इलाका दहल गया। शनिवार की शाम दीघा थाने के कुर्जी पुल के नीचे नाले के पास हुई इस घटना में लाखों का सामान जल गया। लोग किसी तरह बाल-बच्चों को लेकर निकले और जान बचाकर भागने में सफल रहे। 

ब्रिक्स के शिखर सम्मेलन में होगी, आतंकवाद के खिलाफ चर्चा

कई लोग हुए घायल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने के करीब एक घंटा के बाद फायर ब्रिगेड का तीन दस्ता मौके पर पहुंचा पर तब तक आग ने सब कुछ जला दिया था। एक दमकल पुल पर था तो दूसरा पुल के नीचे से होकर नाले के पीछे पहुंचा और करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया। जिन लोगों की झोपड़ी जली है, उनमें राजू सहनी, सुधीर सहनी, भोला सहनी, शंकर सहनी, जितेंद्र सहनी, लाला सहनी, राज कुमार, अमलेश, कमलेश, अखिलेश आदि शामिल हैं।  

प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या

घटना के बाद से जनता में रोष 

जानकारी के मुताबिक ये लोग करीब 20-25 साल से नाला के किनारे झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रह रहे थे। घटना के बाद किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए बिजली काट दी गई। जर्जर तार को लेकर था रोष स्थानीय वार्ड पार्षद के पति और पीड़ितों ने रोष व्यक्त करते हुए बताया कि इस इलाके में बिजली का जर्जर तार है। बिजली विभाग के अधिकारियों को तार ठीक करने को कहा गया लेकिन कुछ असर नहीं पड़ा। मुखिया ने कहा कि इस अगलगी में 20-25 लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है। 

शाओमी के 49 इंच की टीवी की कीमत में एक बार फिर कटौती, मिलेगी ये सुविधाएं

Flipkart Holi Gadgets Sale : 40 फीसदी तक मिल रहा डिस्कंट, कई प्रोडक्ट है शामिल

नक्सलियों ने लगाए लोकसभा चुनाव बहिष्कार का आह्वान करने वाले पर्चे