रिलीज के 15 दिनों पहले ही लोगों के हंगामा मचाने आया धनुष की नई मूवी का टीज़र
रिलीज के 15 दिनों पहले ही लोगों के हंगामा मचाने आया धनुष की नई मूवी का टीज़र
Share:

साउथ की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा मचा रहे है। एक के उपरांत एक ज्यादातर मूवी  हिट लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार धनुष और 'नाने सेल्वाराघवन' की मूवी वरुवेन के टीजर की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। धनुष की इस फिल्म को लेकर अटकलें हैं कि इसकी तारीख 'पोन्नियन सेल्वन' के साथ टकरा सकती है। बता दें कि बीते कुछ वक़्त से धनुष के फैंस इस फिल्म को लेकर मेकर्स से अपडेट के बारे में जानकारी मांग रहे थे। अब मेकर्स ने फिल्म के टीजर की तारीख का एलान कर दिया गया है।

कुछ दिन पहले रिलीज हुई धनुष की मूवी थिरुचित्रम्बलम काफी अच्छी फिल्म थी। इसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस मूवी की सफलता के उपरांत धनुष एकबार फिर वरुवेन के साथ वापस आ चुके है। वरुवेन में उनका लुक अभिनेता की पिछली मूवीज से एकदम अलग दिखाई दे रहा है। इस मूवी को सेल्वाराघन द्वारा निर्देशित किया जा चुका है और इसमें धनुष डबल रोल में दिखाई देने वाले है। इस मूवी के टीजर को लेकर भी सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर किया गया है।

 

धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के टीजर का एक अपडेट भी साझा किया। सोशल मीडिया पर साझा किए गए इस पोस्ट में नाने वरुवेन फिल्म का नया पोस्टर साझा कर दिया गया है। इस पोस्टर में  टीजर और तारीख लिखी जा चुकी है। पोस्टर के मुताबिक मूवी का टीजर 15 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। धनुष ने इस फिल्म को लेकर एक और अपडेट शेयर किया है। उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म के बैकग्राउंड पर युवान शंकर राजा काम कर रहे हैं। इस फिल्म में  धनुष फिल्म में हीरो और विलेन दोनों किरदारों को अदा करते नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये 30 सितंबर को सिनेमाघरों में की जाने वाली है। अगर अटकलें सच होती हैं तो धनुष की फिल्म ऐश्वर्या राय की पोनन्नियन सेल्वन से टकरा सकती है।  पोनन्नियन सेल्वन को मणिरत्नम ने बनाया है। 

बॉयकॉट ट्रेंड्स पर साउथ स्टार सिलांबरासन का बड़ा बयान

700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!

14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -