700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!
700 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म 'महाभारत', साउथ स्टार्स मचाएंगे धमाका!
Share:

महाभारत तो आप सभी ने पढ़ी होगी और टीवी पर इससे जुड़ा शो भी देखा होगा। हालाँकि अब इस पर फिल्म बनने जा रही है! जी हाँ, नई रिपोर्टों के अनुसार, हेरा फेरी और वेलकम जैसी क्लासिक कॉमेडी के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला इस बार महाकाव्य महाभारत के 2।0 संस्करण को नवीनतम तकनीक के साथ बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हाँ, हाल ही में उनके करीबी सूत्रों ने इस बार का खुलासा किया है। जी दरअसल ऐसी खबरें हैं कि उन्होंने महाभारत पर काम शुरू कर दिया है और इसे 700 करोड़ या उससे अधिक के बजट के साथ एक असाधारण फिल्म बनाने की योजना है। जी हाँ, और आपको याद हो तो साल 1965 में निर्माता एजी नाडियाडवाला ने महाभारत नामक फिल्म बनाई जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी।

वहीं सूत्रों की मानें तो चार से पांच साल से स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। फिल्म के भव्य पैमाने को देखते हुए, प्री-प्रोडक्शन में कुछ साल लगेंगे। केवल यही नहीं बल्कि मुख्य फोटोग्राफी 2025 में शुरू होगी और इसे हिंदी भाषा में रिलीज़ किया जाएगा, जबकि इसे अन्य भारतीय भाषाओं में भी डब किया जाएगा। इस फिल्म के जरिये तीन घंटे में पूरी कहानी बता दी जाएगी। जी हाँ और फिल्म की टैगलाइन 'राइट ओवर माइट' होगी। ऐसी भी खबरें हैं यह फिल्म लॉर्ड ऑफ द रिंग्स, स्टार वार्स, हैरी पॉटर आदि के साथ हॉलीवुड की मार्वल और डीसी फिल्मों को टक्कर देगी। इसमें अधिकांश एक्शन वास्तविक होंगे और वीएफएक्स पर बहुत भारी नहीं होंगे क्योंकि निर्माता यूएसपी चाहते हैं।

वहीं कास्टिंग के लिए प्रोडक्शन हाउस अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, नाना पाटेकर, परेश रावल और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं को लेने के बारे में सोच रहा है और अखिल भारतीय रिलीज को देखते हुए, निर्माता लोकप्रिय दक्षिण अभिनेताओं के साथ अभिनेत्रियों को कास्ट कर सकते हैं।

पनवेल फॉर्म हाउस में तमाम हो जाता सलमान खान का काम, बनाया गया था मारने का प्लान B

शहनाज गिल का नाम सुनकर पंकज त्रिपाठी को याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मैंने कभी बताया नहीं...'

'फोटो को किसी ने मॉर्फ किया है', विवादित फोटोशूट पर रणवीर की सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -