बॉयकॉट ट्रेंड्स पर साउथ स्टार सिलांबरासन का बड़ा बयान
बॉयकॉट ट्रेंड्स पर साउथ स्टार सिलांबरासन का बड़ा बयान
Share:

इन दिनों लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और रक्षा बंधन सहित विभिन्न फिल्मों ने बॉयकॉट का आह्वान किया। बॉयकॉट का ये ट्रेंड सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि साउथ इंडस्ट्री तक भी पहुंच चुका है। साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक सिलांबरसन  अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता ने गौतम मेनन के साथ तीसरी बार वेंधु थानिंधाथु काडू के लिए हाथ मिलाया है। अभिनेता हाल ही में विभिन्न प्लेटफार्मों पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं।  अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बहिष्कार के रुझानों पर खुलकर बात की।

बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मेरा हमेशा से मानना है कि कंटेंट हमेशा किसी भी फिल्म के भाग्य का फैसला करता है। मुझे नहीं लगता कि दर्शकों को दोषी ठहराया जाना चाहिए क्योंकि वे एक अच्छी फिल्म का बहिष्कार नहीं करेंगे। यदि उन्हें कोई फिल्म पसंद है, तो वे सुनिश्चित करेंगे कि यह अच्छी तरह से चले। साथ ही दर्शकों को खराब कंटेंट को रिजेक्ट करने का पूरा अधिकार है और इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है।

उन्होंने धनुष की फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा, "मैं तिरुचित्रम्बलम की हालिया सफलता से वास्तव में खुश था क्योंकि दर्शकों ने साबित कर दिया कि जब आप उन्हें अच्छा कंटेंट देंगे, तो वे इसका जश्न मनाएंगे।

सिलांबरासन ने 'वेंधु थानिंधाथु काडू' में मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि नीरज माधव और सिद्दीकी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है । काम के मोर्चे पर, सिलांबरासन अगली बार 'पाथु थाला' के लिए काम शुरू करेंगे, और वह फिल्म के लिए गैंगस्टर लुक खेलने के लिए कुछ किलो वजन बढ़ाएंगे। ओबेली एन कृष्णा कन्नड़ फिल्म मुफ्ती की तमिल रीमेक 'पाथु थाला' का निर्देशन कर रहे हैं।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -