14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली
14 साल की उम्र से अभिनय कर रहीं हैं राम्या कृष्णन, इस मशहूर एक्ट्रेस के चलते मिली थीं फिल्म बाहुबली
Share:

एस।एस राजामौली की फिल्म बाहुबली की राजमाता यानी राम्या कृष्णन का आज जन्मदिन है। आज राम्या कृष्णन अपना 52वां जन्मदिन मना रहीं हैं। राम्या कृष्णन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जो आपने देखी ही होंगी। राम्या कृष्णन ने सिर्फ साउथ की फिल्मों में ही काम नहीं किया बल्कि वह बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकीं हैं। राम्या को आप सभी ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में देखा होगा और कुल मिलाकर उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। हालाँकि उन्हें असली पहचान बाहुबली में राजमाता के किरदार से मिली। कहा जाता है सबसे पहले ये रोल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री को ऑफर किया गया था।

जी हाँ और जब उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया तब राम्या को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया। राम्या का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। कहा जाता है बचपन से ही उन्हें एक्टिंग करने का शौक था और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'वेल्लई मनासु' से की थी। इस फिल्म के बाद वह लगातार साउथ की फिल्मों में काम करने लगीं। राम्या ने बॉलीवुड में यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से कदम रखा था और आपको बता दें कि इस फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काफी इंटीमेट सीन्स किए थे।

वहीं इस फिल्म के बाद वह खलनायक, बनारसी बाबू, चाहत,और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कई हिंदी फिल्मों में नजर आईं, हालाँकि सुपरहिट ना हो सकी। राम्या ने बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए लगभग हर फिल्म में बोल्ड सीन किए थे लेकिन फिर भी वह शोहरत ना कमा सकी। राम्या को असली पहचान दिलवाने में बाहुबली फिल्म का अहम योगदान है। हालाँकि राम्या फिल्म की पहली पसंद नहीं थी। जी दरअसल यह रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर किया था हालाँकि श्रीदेवी इस रोल के लिए ज्यादा फीस मांग रही थीं।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो श्रीदेवी ने फिल्म के लिए 6 करोड़ फीस मांगी थी और इसी के साथ ही श्रीदेवी ने फाइव स्टार होटल के पूरे फ्लोर को उनके लिए बुक करने के लिए कहा था। ऐसा होने के चलते फिल्म राम्या को मिल गई और वो सुपरहिट हो गईं।

एक बार फिर पुराने रंग में रंगी माधुरी दीक्षित, जानिए क्यों

पांचवें दिन भी ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर ढाया कहर, कर ली इतने करोड़ की कमाई

कलरफुल बिकिनी में नजर आईं सनी लियोनी, देखने वालों का निकला पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -