CM योगी का नाम लिखकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी, बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप
CM योगी का नाम लिखकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी, बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित जेके मिल आफिसर्स आवास निवासी जेके जूट मिल के शिफ्ट प्रभारी ने CM योगी के नाम सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। वह आठ वर्षों से बकाया भुगतान न मिलने से परेशान थे। वह कई महीनों से बिजली-पानी कटने के मुद्दे पर भी संघर्ष कर रहे थे। उनके बेटे ने आरोप लगाया है कि इंसाफ पाने के लिए दौड़-दौड़कर हारे पिता ने आखिरकार मौत चुन ली। मिल प्रबंधन ध्यान देता तो पिता की जान न जाती। आक्रोशित परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को कमला क्लब ले जाकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने जेके जूट मिल के प्रबंधक व सिक्योरिटी अफसर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

बता दें कि फजलगंज क्षेत्र में स्थित आवास परिसर के बंगला नंबर 43 निवासी 73 वर्षीय हृदयनारायण श्रीवास्तव के परिवार में उनकी पत्नी उर्मिला, बेटे अनुराग, गौरव, सौरभ, आकाश व बहुएं हैं। वह 20 जुलाई को घर से निकले पर वापस नहीं लौटे। गुरुवार को उनकी खोजबीन शुरू की गई, तो पड़ोसी आरडी पाल ने बताया कि घर से निकलने के बाद हृदयनारायण ने पड़ोसी पीके जैन को एक चिट्ठी दी थी। हृदयनारायण के बेटे ने जब यह चिट्ठी खोली, तो उसके होश उड़ गए। पत्र में ख़ुदकुशी करने की बात लिखी थी। 

इसके बाद परिजनों ने फ़ौरन 112 डायल कर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे जेब्रा के सिपाहियों ने बताया कि बुधवार को ही जरीब चौकी रेलवे क्रासिंग के पास एक बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर जान दी थी। सिपाहियों को परिवार वालों ने तस्वीर दिखाई तो पहचान हुई। शव अनवरगंज GRP ने पंचनामा कर शिनाख्त के लिए मार्चुरी में रखा दिया था। बेटे सौरभ ने जाकर शव की पहचान की। सुसाइड नोट में हृदयनारायण ने लिखा कि जेके काटन मिल्स के प्रबंधक संजय दुबे व सुरक्षा अधिकारी रवींद्र सिंह की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर ख़ुदकुशी कर रहा हूं। 3 दिसंबर 2021 से 30 मई 22 तक बिजली, पानी काट दिया था। बीच में बिजली जोड़ी गई। 14 जुलाई 2022 से फिर बिजली-पानी काट दिया गया। इससे जीना दूभर हो गया। दोनों दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। बकाया भुगतान कर अपना बंगला ले लें।

अग्निपथ विरोधी 'आग' में रेलवे के 260 करोड़ खाक, बीते 4 साल में हुआ 1376 करोड़ का घाटा

नशे के रूप में हो रहा 'कंडोम' का इस्तेमाल, डिमांड में अचानक आया जबरदस्त उछाल

तिहाड़ जेल में आतंकी यासीन मलिक ने शुरू की भूख हड़ताल, जेल प्रशासन पर लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -