VIDEO : सहम गई मुंबई, 14 साल की बच्ची का लाइव सुसाइड

Jun 30 2018 06:57 PM

नई दिल्ली : आम से लेकर ख़ास व्यक्ति कब अपना आपा खो बैठे और वह क्या कर जाए इस की किसी को खबर नहीं. ऐसा ही कुछ हुआ है देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में. जहां लोगों ने लाइव सुसाइड देखा. दरअसल, यहां के पश्चिम स्थित कांदिवली में एक 14 वर्ष की बच्ची को देखकर उस समय हर कोई सहम गया. जब 14 वर्ष की मासूम ने एक भव्य इमारत की आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी. यह हादसा मायानगरी में दिनदहाड़े हुआ है. जिससे लोगों में काफी हड़कंप मच गया. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना ठाकुर गांव की गारडेनिया को-आपरैटिव हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार शाम की है. यह सारा घटनाक्रम दूधिया रोशनी के समय का बताया जा रहा है. बच्ची 5वीं मंजिल पर रहती थी. मृतका की पहचान हर्षिका धीरेन्द्र मायावशी के रुप में हुई हैं. शाम के समय जब वह सोकर उठी तब उसने यह कदम उठाया. बच्ची को कई लोगों ने रोका भी लेकिन उसने छलांग लगा दी. इस हादसे को जिसने भी देखा वह दंग रह गया. इसके बाद तुरंत लोग बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन मासूम को बचाया नहीं जा सका. 

इस लाइव सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. पुलिस न बताया है कि बच्ची के सुसाइड करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका हैं. पुलिस बच्ची के दोस्तों और उसके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही हैं. 

दाती महाराज के शागिर्दों ने गवाह को धमकाया

मंदसौर रेप केस: बच्ची की हालत में सुधार, मंदसौर अभी भी गुस्से में

मंदसौर रेप केस : कराहते हुए माँ से बोली मासूम, बचा लो या मार दो