दाती महाराज के शागिर्दों ने गवाह को धमकाया
दाती महाराज के शागिर्दों ने गवाह को धमकाया
Share:

गुड़गांव: शिष्या से रेप के आरोपों में घिरे दाती महाराज के शागिर्दो पर रेप केस से जुड़े गवाह सचिन जैन को धमकी देने का आरोप लगा है. आरोप है कि अनुयायियों ने गवाह की कार रुकवा कर बन्दुक की नोक पर उसे धमकाया है. पीड़ित गवाह के अनुसार एसयूवी सवार दाती महाराज के 6 अनुयायियों ने उन्हें गन पॉइंट पर लेकर पुलिस और मीडिया में कोई बयान न देने को कहा.

मंगलवार को पीड़ित ने मामले की शिकायत बादशाहपुर थाना पुलिस में की जिसके बाद दाती महाराज और उनके 6 अनुयायियों पर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-49 उप्पल साउथ एंड निवासी सचिन जैन ने मामले में शिकायत की है. सचिन भी पहले दाती महाराज के अनुयायी थे, लेकिन अब वह रेप केस में वह गवाह बन चुके हैं.  सचिन ने दो सप्ताह पहले दाती महाराज पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही गंभीर आरोप लगाए है. 

सचिन ने अपनी शिकायत में लिखा, एसयूवी में से उतरे 6 लोगों में से एक ने पिस्टल निकाली और कॉलर पकड़कर मुझे बहार किया,जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि दाती महाराज के खिलाफ पुलिस या मीडिया में बयान देना उन्हें भारी पड़ सकता है. गौरतलब है कि दाती पर उसी के आश्रम की शिष्या ने रेप का आरोप लगाया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

दाती महाराज के तीन सहयोगियों से खोले अहम राज

दाती महाराज का पॉटेंसी टेस्ट किया जा सकता है

दाती महाराज से आज भी पूछताछ, पीड़िता ने किये और भी खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -