मंदसौर रेप केस: बच्ची की हालत में सुधार, मंदसौर अभी भी गुस्से में
मंदसौर रेप केस: बच्ची की हालत में सुधार, मंदसौर अभी भी गुस्से में
Share:

मंदसौर में सात साल की बच्ची के जो वाक्या हुआ है. उससे अभी भी मंदसौर वासियों का गुस्सा कम नहीं हुआ है. वह लोग  लगातार आरोपियों को फांसी देने कि मांग कर रहे है. पुलिस ने घटना के चार दिन बाद शुक्रवार शाम को आरोपी इमरान के दूसरे साथी आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया है. उसने कहा कि बच्ची को देखकर उनकी नीयत खराब हुई. जिसके बाद इरफान बच्ची को लड्डू का लालच देकर अपने साथ ले गया

इसी बीच एमवाय अस्पताल से शनिवार दोपहर को बच्ची का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया इस बुलेटिन में बताया गया कि  बच्ची की हालत में सुधार है. जख्म गहरे होने से टांके कटने में एक से दो हफ्ते लगने और उसे लिक्विड टाइट देने की बात भी सामने आई है. 

मामले में एमवाय अस्पताल के अधीक्षक बीएस पाल ने शनिवार दोपहर बच्ची का मेडिकल बुलेटिन की जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची की हालत में लगातार सुधार हो रहा है. सीएम और लोकल प्रशासन द्वारा बच्ची के इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने की बात भी उन्होंने कही.  पाल ने कहा हमने 10 डॉक्टरों की टीम गठित की है, जिसमें 2 डॉक्टर बाहर से बुलाए गए हैं. इसी बीच आरोपी इरफान के गांव रिंगनोद के लोगों ने कहा है कि आरोपी को फांसी देने के बाद गांव में उसका शव नहीं दफनाने देंगे.

मंदसौर रेप केस: दूसरा आरोपी भी हिरासत में, फांसी की मांग को लेकर प्रदर्शन

भय्यू महाराज: पुलिस के हाथ लगा 11 पन्नों का पत्र, बना अहम सुराग

अफ़वाह के चलते एक युवक की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -