मंदसौर रेप केस : कराहते हुए माँ से बोली मासूम, बचा लो या मार दो
मंदसौर रेप केस : कराहते हुए माँ से बोली मासूम, बचा लो या मार दो
Share:

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश के मंदसौर से सामूहिक बलात्कार की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया हैं. 8 साल की मासूम बच्ची का इस समय मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा हैं. बच्ची की हालत डॉक्टर्स काफी नाजुक बता रहे हैं. बच्ची की माँ लगातार बच्ची के संपर्क में हैं. मासूम अपनी माँ को एक पल के लिए भी दूर नहीं जाने दे रही हैं. बच्ची की हालत में लगातार सुधार देखा जा रहा हैं. 

मासूम ने हाल ही में अपनी माँ से कुछ बात की हैं. जिसके बारे में जानने के बाद हर माँ की आँखें और कलेजा भर आएगा. बच्ची ने सहमी और डरती हुई आवाज में कराहते हुए अपनी माँ से कहा कि या तो वे उसे ठीक कर ले या उसे मार दें. बच्ची का यह बयान सुन इस समय हर कोई दंग हैं. डॉक्टर्स ने कहा है कि मासूम की हालत कुछ ऐसी है कि अगर वे उसे इंजेक्शन भी लगाते हैं तो वह दर्द होने पर चीख उठती है. 

डॉक्टरों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बच्ची के जख्म भरने में और उसे ठीक होने में अभी 15 से 20 दिन लग जाएंगे. गौरतलब है कि मासूम बच्ची के साथ 26 जून को उस समय यह हादसा हुआ जब वह स्कूल से वापस लौट रही थी. इस घटना से पूरा देश इस समय सहमा हुआ हैं. आरोपियों के खिलाफ इस समय देश की जनता जमकर आक्रोश व्यक्त कर रही है. 

मंदसौर रेप केस पर बोले राहुल, गुनाहगार को सजा दिलाकर मासूम को जल्द मिले न्याय

मंदसौर की मासूम : मप्र में शिवराज मामा नहीं बचा पा रहे है बच्चियों की आबरू

मंदसौर रेप केस: बच्ची की हालत में सुधार, मंदसौर अभी भी गुस्से में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -