अरुणाचल प्रदेश में बढ़ा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सबसे ज्यादा नए केस
अरुणाचल प्रदेश में बढ़ा कोरोना का आतंक, एक दिन में मिले सबसे ज्यादा नए केस
Share:

ईटानगर: बुधवार को अरुणाचल प्रदेश में  कोरोना संक्रमण के 133 मामले मिले है. यह मरीजों की संख्या अब तक एक दिन में आए कोरोना संक्रमण के केसों में सबसे अधिक हैं. बुधवार को जिन 133 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है उनमें 29 सुरक्षाकर्मी भी मौजूद हैं. नए मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा 2,875 हो गया है.

स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के अफसर ने बुधवार को बताया कि कुल 133 नए केसों में से 65 मरीज ऊपरी सुबनसिरी, 22 पश्चिमी कामेंग, 16 राजधानी परिसर इलाके, 8-8 तिरप और चांगलांग, 3 तवांग, 2-2 शी-योमी, पूर्वी कामेंग और पापुमपारे, 1-1 मरीज लेपरदा, सियांग,पश्चिमी सियांग, नामसाई और पूर्वी सियांग डिस्ट्रिक्ट के हैं.

अफसर ने आगे बताया कि तेरह केसों को छोड़कर बाकी किसी मरीज में संक्रमण के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं और उन सभी को होपितल में एडमिट कराया गया है. प्रदेश निगरानी अफसर डॉक्टर एल जाम्पा ने बताया हैं कि नए संकटमों में 29 अर्द्धसैनिक बल के जवान भी शामिल हैं, इनमें से सत्रह पश्चिमी कामेंग, 6 चांगलांग, 3 तवांग और  1-1 शी-योमी, लेपरदा और सियांग से हैं. डॉक्टर एल जाम्पा ने आगे बताया हैं कि अब तक प्रदेश में 1,949 मरीज ठीक हो गए हैं. 1 अगस्त से अब तक प्रदेश में संक्रमण के 1,402 नए केस सामने आए हैं जिनमें से 580 सुरक्षाकर्मी शामिल हैं. प्रदेश में 921 मरीजों का उपचार चल रहा है और अब तक 5 लोगों की मृत्यु हो गई है.  बता दें भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों में एक बार फिर से तेजी आई है. गुरुवार को सर्वाधिक 69,652 नए केस सामने आए है. वहीं, संक्रमितों का आंकड़ा 28 लाख 36 हजार के पार हो गया है.

रिश्वत ले-लेकर अधिकारी ने भर ली थी तिजोरी!, ऐसे हुआ खुलासा

राजीव गांधी को याद कर भावुक हुए रितेश देशमुख

APSRTC कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जरूर पढ़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -