राजीव गांधी को याद कर भावुक हुए रितेश देशमुख
राजीव गांधी को याद कर भावुक हुए रितेश देशमुख
Share:

देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्म आज ही के दिन हुआ था. वहीं अब आज पूरा देश उन्हें याद करने में लगा हुआ है. ऐसे में इसी क्रम में शामिल हुए हैं बॉलीवुड और मराठी एक्टर रितेश देशमुख. उन्होंने भी राजीव गांधी को याद किया है और एक ट्वीट किया है. जी दरअसल रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में राजीव गांधी की एक तस्वीर शेयर कर दी है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हमारे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री राजीव गांधी की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें याद कर रहा हूं."

वहीं अब उनके इस ट्वीट को देखने वाले इस पर अपनी मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वैसे इस दौरान कमेंट्स में कुछ लोगों ने राजीव गांधी से जुड़ी पुरानी यादों को भी शेयर कर दिया है. इसके अलावा सभी ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं. इसके अलावा इस सेक्शन में कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने राजीव गांधी को बुरा भला कहा है. जी हाँ, कई लोगों ने राजीव गांधी पर उस दौर में लग चुके आरोपों का जिक्र करते हुए उन्हें बुरा लीडर कहा है.

आप सभी को पता ही होगा रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र की राजनीति में एक बहुत ही अहम योगदान दे चुके हैं. वहीं अगर बात करें एक्टर रितेश देशमुख के बारे में तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन कुछ नए वीडियो और पोस्ट कर अपने फैंस को तोहफे देते रहते हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर वक्त अपने परिवार और बच्चों के साथ फार्महाउस में बिताया है और वहीं से कई वीडियो पोस्ट किये हैं.

सुशांत केस में कंगना ने दागे आमिर खान से लेकर अनुष्का तक पर सवाल

बेबाक राय के चलते कई फ़िल्में खो चुकीं हैं स्वरा 

बाढ़ से पीड़ित इस लड़की की स्थिति देखकर इमोशनल हुए सोनू सूद, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -