12वीं के छात्र ने अपनी जूनियर को पिलाया कोल्डड्रिंक और फिर...
12वीं के छात्र ने अपनी जूनियर को पिलाया कोल्डड्रिंक और फिर...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है जिसमे ट्यूशन पढऩे के दौरान हुए झगड़े का बदला लेने के लिए 12वीं कक्षा के नाबालिग छात्र ने नौंवी कक्षा की छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले को शाहदरा इलाके का बताया गया है और इस मामले में आरोपी ने वारदात को अंजाम वेलकम मेट्रो स्टेशन के पास एक निर्माणाधीन इमारत में दिया. इस मामले में परिजनों ने जब शाहदरा थाने में किशोरी की गुमशुदगी दर्ज कराई तो पुलिस आरोपी छात्र तक पहुंची और बीते रविवार को उसकी निशानदेही पर ही छात्रा का शव निर्माणाधीन इमारत से बरामद किया गया.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई होगी. वहीं मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जिला पुलिस उपायुक्त मेघना यादव ने इससे साफ इंकार किया है और पुलिस ने आरोपी छात्र को दबोच लिया. वहीं इस वारदात में और भी लड़के शामिल होने का शक जताया गया है. इस मामले में पुलिस इस समय आरोपी छात्र से पूछताछ कर रही है और पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित शव गृह में रखवा दिया है. इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी छात्र ने बताया कि ट्यूशन टीचर से डांट खाने के बाद उसने छात्रा को सबक सिखाने की योजना बना ली और आरोपी छात्रा से दोस्ती कर उससे फेसबुक व व्हाट्सएप पर चैट करने लगा. उसके बाद दोनों अक्सर मिलने भी लगे.

वहीं मौत करते समय आरोपी ने लड़की के मुंह को टेप से बांध दिया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में छात्रा की पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने ईंट से उसके सिर और चेहरे पर वार किए.

अपने दादाजी समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस ने दबोचा

सुहागरात के समय लड़की ने पहली बार सुना अपने पति का नाम और फिर...

कुत्ते के पिल्लै उठाया और खोल दी अपनी पेंट की ज़िप, CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -