स्कूल से घर जाने के लिए 12 वर्षीय बच्ची ने मांगी लिफ्ट तो सुनसान जगह पर ले गया शख्स, फिर इस हालत में मिली मासूम
स्कूल से घर जाने के लिए 12 वर्षीय बच्ची ने मांगी लिफ्ट तो सुनसान जगह पर ले गया शख्स, फिर इस हालत में मिली मासूम
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ स्कूल से घर जा रही 12 वर्षीय लड़की का एक शख्स ने कथिततौर पर अपहरण कर लिया तथा उसके साथ बलात्कार किया। रीवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को हुए हमले के संबंध में आरोपी अंजनी केवट (23) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। 

मामले की जानकारी देते हुए अफसर ने कहा कि कक्षा 5 की छात्रा लड़की स्कूल से घर जा रही थी जब अपराधी ने उसे अपने गांव तक लिफ्ट के लिए पूछा। पुलिस अफसर ने बताया कि इसके बाद लड़की को एक सुनसान स्थान पर ले जा कर और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बाद में उन्होंने लड़की को उसके गांव के पास छोड़ दिया। 

अफसर ने आगे कहा कि लड़की ने अपने परिवार के लोगों को इस दुर्घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिवारवाले उसे चिकित्सालय ले गए। पुलिस ने बताया, लड़की के निजी अंगों में चोटें आई हैं मगर वह खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

सार्वजनिक पार्क पर 'जामा मस्जिद' का वजूखाना ! दिल्ली HC ने कहा- लोग सांस नहीं ले पा रहे और आप पार्कों पर कब्जे कर रहे...

'Terror Cup बंद करो..', विश्व कप फाइनल पर खालिस्तानी आतंकियों की गंदी नज़र, पन्नू ने वीडियो जारी कर फिर दी धमकी

'नौंवी फेल आदमी है, क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे...', PK ने बताई तेजस्वी यादव की असलियत तो भड़की लालू यादव की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -